- यूपी के खिलाफ पहले ही दिन विदर्भ ने खड़ा किया 299 रन का विशाल स्कोर

- मंदार महाले ने जमाई हाफ सेंचुरी, बनाए 73 रन

- दूसरे मैच में एमपी 215 रन पर सिमटी, छत्तीसगढ़ ने बनाए 13 रन

Meerut : राजसिंह डुंगरपुर ट्रॉफी के लीग मुकाबलों में विदर्भ ने यूपी के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए अपने स्कोर को पहले ही दिन फ्00 के करीब पहुंचा दिया। टीम के अभी भी दो विकेट गिरने बाकी हैं। विदर्भ के आदित्य ने शानदार क्ब्भ् रन की पारी खेलते हुए टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। वहीं दूसरे मैच में एमपी की टीम ख्क्भ् रन पर ऑलआउट हो गई। वहीं छत्तीसगढ़ की टीम ने बिना विकेट गंवाए 7 रन बना लिए हैं।

विदर्भ मजबूत

शुरूआती झटकों से उभरते हुए विदर्भ के आदित्य और मंदार ने पारी को संभालते हुए टीम को मजबूत स्थिति पहुंचाया। आदित्य ने शानदार खेल दिखाते हुए क्ब्भ् रन की पारी खेली। वहीं मंदार ने 7फ् रन की पारी खेली। दोनों के बाद कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका। दिन का खेल खत्म होने तक टीम आठ विकेट गंवाकर ख्99 रन का स्कोर किया। अभी टीम कल का दिन और जाया करेगी। अगर विदर्भ फ्ख्भ् के आसपास पहुंच जाता है तो यूपी के लिए संकट में आ जाएगी।

एमपी ख्00 पर सिमटी

वहीं दूसरा मुकाबला एमपी और छत्तीसगढ़ के बीच खेला गया। एमपी ने टॉस जीता और पहले बैटिंग की। अच्छी शुरूआत के बाद भी एमपी की टीम लंबा स्कोर नहीं खड़ा कर सकी। पूरी टीम 87 ओवर के खेल में पूरी टीम ख्क्भ् रन पर ढेर हो गई। जवाब में छत्तीसगढ़ टीम बिना कोई विकेट खोए 7 रन बना सकी। अगर दूसरे दिन छत्तीसगढ़ संभलकर खेलती है तो टीम को तीन अंक लेने से कोई नहीं रोक सकेगा।

Posted By: Inextlive