भाजपा विधायक की बेटी का वीडियो वायरल बताया पिता से जान का खतरा

2019-07-11T17:38:02Z

उत्तर प्रदेश के बरेली से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी ने अपनी जान का खतरा बताया है। सोशल मीडिया पर विधायक की बेटी का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे देश में सनसनी फैल गई है।

bareilly@inext.co.in
BAREILLY : सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के बरेली से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, उस वीडियो में साक्षी ने एक दलित युवक से शादी करने के चलते अपनी जान को खतरा बताया है। इसके साथ उन्होंने इस वीडियो के जरिये प्रशासन से अपनी और अपने पति अजितेश की सुरक्षा की गुहार लगाई है। सबसे पहले वायरल हुए वीडियो में विधायक की बेटी साक्षी और अजितेश यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि भाजपा विधायक के लोग उन्हें जान से मरना चाहते हैं क्योंकि साक्षी ने एक  दलित लड़के से शादी की है। विधायक को जानने वाले एक व्यक्ति राजीव राणा अपने कुछ लोगों के साथ उनके होटल भी पहुंच गया था, जहां से दोनों किसी तरह भाग निकले। बाद में उस वीडियो में साक्षी ने प्रशासन से उनकी सुरक्षा की गुहार लगाई।

दूसरे वीडियो में बेटी ने दी चेतावनी
वहीं दूसरे वीडियो में साक्षी अकेली नजर आ रही हैं और अपने पिता पप्पू भरतौल, भाई विक्की भरतौल और उनके मित्र राजीव राणा को कड़ी चेतावनी दे रही हैं। वह कह रही हैं, 'मैनें शादी कर ली है और खुश हूं। मेरा अनुरोध है कि मुझसे और मेरे पति से दूर रहा जाए। हमें चैन से जीने दिया जाए। मैं अजितेश के साथ खुश हूं। अगर मेरे पति व उनके परिवार को कुछ हुआ तो सभी को जेल भिजवाकर रहूंगी।  
विधायक बोले, नहीं दी धमकी
वहीं दूसरी ओर बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने कहा है कि उन्होंने धमकी नहीं दी है। उनकी बेटी बालिग है और उसको अपने विवाह का निर्णय लेने का अधिकार है। विधायक ने कहा है कि उनके खिलाफ मीडिया में जो कुछ भी चल रहा है, सब गलत है। उन्होंने और उनके किसी भी आदमी ने किसी को भी जान से मारने की धमकी नहीं दी।  मैं अपने विधानसभा में जनता का काम कर रहा हूं। मेरी तरफ से किसी को कोई खतरा नहीं है। उधर, बरेली के एसपी ने कहा कि सोशल मीडिया से ही उन्हें इस घटना की जानकारी मिली। वह उन्हें पूरी तरीके से सुरक्षा देंगे।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.