DEHRADUN: विजय हजारे ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप के लीग मुकाबलों में चंडीगढ़ ने अरुणाचल को 90 रन, असम ने नागालैंड को 70 रन और पुदुचेरी ने मिजोरम को दस विकेट से हराया।

चंडीगढ़ ने जीता टॉस

देहरादून में 24 सितंबर से विजय हजारे ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप के लीग मुकाबले खेले जा रहे हैं। जिसमें वेडनसडे को अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में चंडीगढ़ व अरुणाचल प्रदेश के बीच मैच खेला गया। बीती रात हुई बारिश के चलते मैदान का आउट फील्ड गीला रहा। जिसकी वजह से मैच को 20-20 ओवर के लिए निर्धारित किया गया। चंडीगढ़ ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 20 ओवर में दो विकेट खोकर 207 रन बनाए। 208 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी अरुणाचल प्रदेश की टीम निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर 117 रन ही बना सकी।

असम की नागालैंड पर 70 रन की जीत

तनुष क्रिकेट एकेडमी में वेडनसडे को असम और नागालैंड के बीच मुकाबला खेला गया। नागालैंड ने टॉस जीतकर पहले फिल्डिंग का निर्णय किया। बल्लेबाजी करने उतरी असम की टीम ने 47.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 207 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी नागालैंड की टीम 41.4 ओवर में 137 रनों पर सिमट गई।

पुदुचेरी ने मिजोरम को दस विकेट से हराया

राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पुदुचेरी और मिजोरम के बीच खेले गए मुकाबले में पुदुचेरी ने मिजोरम को दस विकेट से हराया। प्लेट ग्रुप के मुकाबले में वेडनसडे को क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ पुदुचेरी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए मिजोरम को आमंत्रित किया। पहले खेलने उतरी मिजोरम की टीम 33.2 ओवर में कुल 67 रनों पर सिमट गई। 68 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पुदुचेरी ने 13.2 ओवर में ही 71 रन बनाकर मुकाबले को दस विकेट से जीत लिया।

Posted By: Inextlive