एलयू में जरा सी बात पर दबंगों ने स्टूडेंट को जमकर पीटा

- पीडि़त ने एलयू चौकी में दो के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

LUCKNOW :

एलयू में स्टूडेंट्स की गुंडागर्दी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। गुरुवार को फिर कुछ स्टूडेंट्स ने मामूली बात पर एक स्टूडेंट को न सिर्फ जमकर पीटा बल्कि उसके सिर पर कोल्ड ड्रिंक की बोतल मारकर तोड़ दी। जिससे उसका सिर फट गया। पीडि़त ने इस मामले में बीकॉम थर्ड इयर के चार स्टूडेंट्स के खिलाफ एलयू चौकी में मामला दर्ज कराया है। वहीं प्रॉक्टर प्रो। विनोद सिंह ने इसकी जांच के आदेश प्रॉक्टोरियल टीम को दे दिए हैं।

पानी पड़ने पर पीटा

बीए सेकंड इयर के छात्र सूरज सिंह ने बताया कि गुरुवार दोपहर 1 बजे क्लास के बाद वह कॉमर्स कैंटीन खाना खाने गया था। वहां जब वह हाथ धोने के लिए गिलास में पानी लेकर जा रहा था तो गिलास गिर गया और पानी की कुछ छींटे बीकॉम थर्ड इयर के छात्र सूरज सिंह पहलवान पर गिर गई। इस पर सूरज और चेतन मालवीय ने उसे गालियां देना शुरू कर दिया।

और फरार हो गए

सूरज का कहना है कि उसने सूरज पहलवान और चेतन से माफी मांगी लेकिन उन्होंने उसे पीटना शुरू कर दिया। यही नहीं उन्होंने उसके सिर पर कोल्ड ड्रिंक की बोतल मारकर तोड़ दी जिससे उसे गंभीर चोट आई है। खून निकलता देख दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। इस मामले में सूरज ने सूरज पहलवान और चेतन के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है। गौरतलब है कि कुछ सप्ताह पूर्व भी कैंटीन में मारपीट हुई थी, जिसमें कुछ स्टूडेंट निलंबित भी हुए थे।

Posted By: Inextlive