New Year 2019 आखिरी टेस्ट मैच से पहले अनुष्का शर्मा संग विराट कोहली यहां मनाएंगे नया साल

2018-12-31T13:04:57Z

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए 2018 काफी लकी रहा। जातेजाते विराट ने मेलबर्न टेस्ट में जीत हासिल कर ली जिसके चलते नए साल की खुशियां उनको दोगुनी हो गर्इं। विराट नए साल का जश्न अपनी पत्नी अनुष्क शर्मा के साथ मनाएंगे। इसका खुलासा खुद उन्होंने किया।

कानपुर। आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न टेस्ट जीतने के बाद विराट कोहली अब पूरी तरह से नए साल के जश्न में डूबने वाले हैं। इस सेलीब्रेशन में उनका साथ देंगी बेटरहाॅफ अनुष्का शर्मा। शनिवार को कोहली ने जाते-जाते फैंस को खबर दी कि वह आने वाले साल का पहला दिन पत्नी अनुष्का के साथ सेलीब्रेट करेंगे। विराट ने अपने अफिशल इंस्टाग्राम पर अनुष्का के साथ एक सेल्फी पोस्ट की जिसमें लिखा, 'सिडनी रवाना होते हुए, नए साल की रात सिर्फ आैर सिर्फ मेरी अनुष्का के साथ।' यानी इतना तय है कि नया साल कोहली अपने साथी खिलाड़ियों की बजाए पत्नी के साथ मनाने जा रहे।

View this post on Instagram

Off to sydney. Looking forward to the new years eve with my one and only ❤️❤️✈️😎. @anushkasharma

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Dec 30, 2018 at 6:17pm PST



भारत सीरीज में 2-1 से आगे

भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मेलबर्न में खेला गया। इस बाॅक्सिंग डे टेस्ट में भारत ने आखिरी दिन मेजबान कंगारुआें को 137 रन से हरा दिया। विराट कोहली की कप्तानी में भारत अब इस सीरीज में 2-1 से आगे हो गया। मेलबर्न टेस्ट जीतकर कप्तान कोहली ने एक आैर रिकाॅर्ड अपने नाम कर लिया। विराट अब विदेशी जमीं पर सबसे ज्यादा टेस्ट जीतने वाले संयुक्त रूप से पहले कप्तान बन गए। विराट के नाम अब विदेशों में 11 टेस्ट जीत हो गर्इं वहीं उनके साथ पहले नंबर पर मौजूद पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने भी 11 टेस्ट जीत दर्ज की थी।
कोहली इस साल जीते इतने टेस्ट
विराट कोहली की कप्तानी में भारत ने श्रीलंका में सर्वाधिक पांच जबकि वेस्टइंडीज में दो मैच जीते। इसके अलावा उनकी अगुआई में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका आैर इंग्लैंड में एक-एक मैच में जीत हासिल की। मगर मौजूदा आॅस्ट्रेलियार्इ दौरे पर विराट ने दो टेस्ट जीतकर इतिहास रच दिया। इस तरह विराट का विदेशी जमीं पर टेस्ट जीत का आंकड़ा 11 तक पहुंच गया है। आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट को अभी एक टेस्ट आैर खेलना है। अगर यह मैच भी कोहली जीत गए तो वह गांगुली का रिकाॅर्ड तोड़ते हुए विदेश में सबसे ज्यादा सफल होने वाले भारतीय कप्तान बन जाएंगे।

कोहली ने कहा- बुमराह एेसे गेंदबाज हैं जिनका सामना मैं भी नहीं कर सकता


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.