पुरानी रंजिश में रविवार की रात दबंगों का बरपा कहर

कुनबे को पीटकर किया अधमरा, पांच हमलावरों पर एफआईआर

KAUSHAMBI : पूरामुफ्ती के महगांव में रविवार की रात दबंगों ने पड़ोसी के घर जमकर तांडव किया। कुनबे को बंधक बनाकर तोड-फोड़ करते हुए दंपति समेत बेटी-बेटे को पीटकर अधमरा कर दिया। चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंचे गांव के अन्य लोगों को देखते ही हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल कुनबे को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने हमलावर पिता-पुत्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।

पड़ोसी से पुराना विवाद

पूरामुफ्ती के महगांव निवासी रहमत अली का पड़ोसी से पुराना विवाद चल रहा है। इसी अदावत में रविवार की रात पड़ोसी ने अपने चार बेटों के साथ धावा बोल दिया। कुनबे को बंधक बनाते हुए हमलावरों ने घर में रखा कूलर, टीवी, फ्रिज आदि क्षतिग्रस्त कर दिया। घर में घुसकर तोड़-फोड़ करने का विरोध करने पर हमलावरों ने रहमत अली 40, के साथ पत्‍‌नी रूआब बेगम 38, बेटा इरशाद 15, बेटी शबा 13 को पीटते हुए लहूलुहान कर दिया।

कैश व ज्वैलरी लूट ले गए

पिटाई करने के बाद हमलावर घर में रखी 10 हजार नकदी के साथ सोने-चांदी के आभूषण लूट लिया। कुनबे की चीख सुन गांव के अन्य लोग भागकर घटना स्थल पहुंचे। ग्रामीणों को देख हमलावर कहीं भी शिकायत पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। भुक्तभोगी रहमत अली की तहरीर पर पुलिस ने हमलावर पड़ोसी और उसके चार बेटों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पूरामुफ्ती एसओ धर्मेद्र यादव ने बताया कि पुरानी रंजिश में मारपीट हुई है। पुलिस घटना की छानबीन और हमलावरों की तलाश कर रही है। घटना के बाद से पीडि़त कुनबा डरा-सहमा हुआ है।

Posted By: Inextlive