-पलामू पुलिस के डर से छिप कर रहता था रांची में

-तीन बंदूक, 09 मोबाइल, गोली, नकद समेत फर्जी दस्तावेज बरामद

-रांची, समेत चैनपुर, लेस्लीगंज व सतबरवा में दर्ज हैं 17 मामले

RANCHI(4 April): रांची पुलिस के लिए वांटेड अपराधी बंधु शुक्ला को पलामू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसपर रांची के कोतवाली थाना के अलावा पलामू के लेस्लीगंज, शहर, चैनपुर व सतबरवा थाना में कुल 17 आपराधिक मामले दर्ज हैं। बंधु शुक्ला उर्फ अजीत शुक्ला उर्फ हर्ष शुक्ला जिले के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत कमलकेडि़या निवासी कृष्णनंद शुक्ला का पुत्र है। पलामू के एसपी इंद्रजीत महथा ने गिरफ्तारी से संबंधित पूरे मामले पर प्रकाश डाला। गिरफ्तार अपराधी बंधु शुक्ला के पास से पुलिस ने तीन बंदूक, ¨जदा कारतूस, नौ मोबाइल, नकद, 99 आधार कार्ड की छायाप्रति आदि बरामद की है।

ऐसे दबोचा गया कुख्यात

एसपी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात अपराधी बंधु शुक्ला कमलकेडि़या स्थित अपने घर आया है। वह किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने मेदिनीनगर आने वाला है। इसे देखते हुए डीएसपी सुरजीत व प्रेमनाथ के नेतृत्व में दो टीम गठित की गई। तलाशी के क्रम में उसके बाएं कमर से 7.62 एमएम का एक पिस्टल मिला। इसमें पांच ¨जदा गोली लोड थी। एसपी महथा ने बताया कि बंधु शुक्ला ने आठ मार्च को गढ़वा के कांडी में अग्रवाल कंट्रक्शन और नौ मार्च को लेस्लीगंज के बसौरा इंजीनिय¨रग कॉलेज और शाहपुर स्थित अग्रवाल कंस्ट्रक्शन में रंगदारी के लिए गार्ड और उसके मुंशी को गोली मारने की बात स्वीकार की है। बंधु के पॉकेट से नौ मोबाइल बरामद किया गया।

कागज पर मिले 59 लोगों के नाम (बॉक्स)

पुलिस ने उसके पास एक कागज बरामद किया। इसमें कलम से 59 लोगों के नाम लिखे हुए हैं। इसमें ठेकेदार, व्यवसायी समेत अन्य महत्वपूर्ण लोगों का नाम शामिल हैं।

Posted By: Inextlive