War Movie Review ऋतिक को पकड़ने चला उसी का चेला

2019-10-02T18:12:52Z

टाइगर श्रॉफ के बचपन का सपना पूरा हुआ और फाइनली टाइगर श्रॉफ को मौका मिला अपने आईडल ऋतिक के साथ काम करने का वो भी एक एक्शन फिल्म में। आइये आपको बताते हैं कैसी है फिल्म।

रेटिंग : 3.5 स्टार
कहानी :
एक गद्दार को पकड़ने निकला है उसी का चेला, कैसे देखिए ये फिल्म।
समीक्षा :
एक एक्शन फिक फिल्म के लिहाज से देखें तो वॉर की एक्शन कोरियोग्राफी कई जगह पर आपको चकित कर देगी। फिल्म का प्रोडक्शन डिज़ाइन बहुत ही अच्छा है और यही बात कैमरावर्क के लिए भी कही जा सकती है। स्टोरी लाइन थोड़ी फर्जी सी लगती है और फिल्म थोड़ी भी दिमाग लगा कर देखी जाए तो प्रेडिक्शन किया जा सकता है कि आगे क्या होने वाला है। राइटिंग के मामले में फिल्म वीक है। फिल्म के फीमेल किरदार भी काफी खराब लिखे गए हैं, यही कारण है कि फिल्म से निकलने के बाद वो आपको याद भी नहीं रहते। डाइलॉग साधारण हैं।

 

var width = '100%';var height = '360px';var div_id = 'playid50';playvideo(url,width,height,type,div_id);


क्यों देखें ये फिल्म-

ऋतिक और टाइगर की केमिस्ट्री गजब है दोनो को साथ नाचते देख के मन में उथल पुथल मच जाएगी। टेक्निकली फिल्म स्ट्रांग है।

अदाकारी :

सबका काम बढ़िया है
वर्डिक्ट :
अगर एक्शन फिल्म में एक्शन अच्छा है तो आधी लड़ाई तो फिल्म पहले ही जीत जाती है, स्टोरी पे बेहतर काम होता तो मज़ा आ जाता। पर फिर भी ऋथिक और टाइगर की जोड़ी का मज़ा लेना है तो जरूर देखिए वॉर।
बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन : 250 करोड़

 

Posted By: Mukul Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.