>RANCHI: रांची यूनिवर्सिटी मुख्यालय में सोमवार को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के छात्र संसद के मेंबरों ने प्रभारी वीसी का घेराव किया और डोरंडा कॉलेज में व्यवस्था सुधारने की डिमांड की। वीसी डॉ। एम रजीउद्दीन ने स्टूडेंट्स को आश्वासन दिया कि व्यवस्था में सुधार कर दिया जाएगा। इसमें छात्र संसद के प्रदेश प्रभारी नंदन कुमार,नीरज वर्मा,चेतन प्रकाश,राकेश यादव सहित कई मेंबर श्ामिल हुए।

क्लास रेगुलर नहीं, होती है आपराधिक घटनाएं

रांची यूनिवर्सिटी के डोरंडा कॉलेज में बेहतर व्यवस्था बहाल करने की डिमांड छात्र संसद ने की। जिसमें रेगुलर क्लास, बाथरूम की व्यवस्था, खेलने की व्यवस्था, आपराधिक घटना बंद हो सहित कई डिमांड के साथ स्टूडेंट्स आरयू मुख्यालय स्थित प्रभारी वीसी के चैंबर में पहुंचे और अपना ज्ञापन सौंपा। वहीं प्रदेश प्रभारी ने कहा कि अगर सभी डिमांड दस दिनों के अंदर पूरे नहीं होते हैं, तो कॉलेज में अनिश्चितकालीन तालेबंदी की जाएगी।

ये है छात्र संसद की डिमांड

-कॉलेज में नियमित रूप से क्लास हो, जिसका फायदा स्टूडेंट को मिले

-छात्रों को खेलने की कोई सुविधा नहीं है वो जल्द बहाल हो

-कॉलेज में छात्र-छात्राओं के लिए बाथरूम की व्यवस्था हो

-कॉलेज में विगत कई दिनों से हो रही आपराधिक घटनाएं बंद हो

-सीसीटीवी कैमरा सही तरीके से काम नहीं कर रहा है, इसे जल्द ठीक कराया जाए

-साइंस ब्लॉक बिल्डिंग के निर्माण में हुई अनियमितता की जांच कराई जाए

-कॉलेज प्रिंिसपल के चैंबर में दलालों के साथ बाहरी लोगों की अड्डेबाजी बंद हो

आइआइएफटी में होली सेलिब्रेशन

इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी रांची ब्रांच में सोमवार को होली सेलिब्रेशन सह मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर संस्थान के इंटीरियर डिजाइनिंग के स्टूडेंट्स ने कैंपस को होली के अनुरूप सजाया था। फैशन डिजाइनिंग के स्टूडेंट और इंटीरियर डिजानिंग के स्टूडेंट ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर बधाईयां दी। होली के गानों पर डांस करने के साथ ही मिठाइयां खाते हुए स्टूडेंट्स काफी एक्साइटेड थे। मौके पर आईआईएफटी की फैकल्टी मेंबर अनामिका सिंह, अरण्या रॉय, ओमली और रफत नाज और अभिषेक विश्वास भी उपस्थित थे।

Posted By: Inextlive