BAREILLY

एसआई व होमगार्ड के साथ की मारपीट, दरांती से किया हमला

-एसआई के हाथ से वारंट छीनकर फाड़ा, पुलिस के पहुंचने से पहले आराेपी फरार

BAREILLY

मीरगंज क्षेत्र के गांव पहुंचा बुजुर्ग में वारंटी ने थर्सडे पकड़ने गयी पुलिस पर हमला कर दिया। इसके बाद घर की महिलाओं ने एसआई और होमगार्ड पर दरांती से हमलाकर घायल कर दिया, और वर्दी भी फाड़ दी। सूचना पर जब तक मीरगंज पुलिस पहुंची तब तक सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने देर रात तक आरोपियों पर केस दर्ज नहीं किया है।

शाहजहांपुर निवासी है वारंटी

मूलरूप से शाहजहांपुर जनपद के गांव रजउपुर निवासी शिवदयाल ने अपने किसी रिश्तेदार की जमानत ली थी। वह धारा 25 के तहत कोर्ट से जमानती वारंटी भी था। वह मीरगंज के पहुंचा बुजर्ग गांव में अपने रिश्तेदार के घर कई दिनों से रह रहा था। सूचना मिलने पर एसआई सतीश कुमार व एक होमगार्ड रामसेवक के साथ उसे पकड़ने गए थे। पुलिस ने वारंटी शिव दयाल को बुलाया, पुलिस का आरोप है कि जैसे ही शिवदयाल बाहर आया उसने अभद्रता शुरू कर एसआई के हाथ से वारंट छीनकर फाड़ दिया। जब एसआई ने वारंट फाड़ने का विरोध किया तो वारंटी के परिवार की महिलाओं ने एसआई और होमगार्ड पर दरांती से हमला बोल दिया। हमले में एसआई सतीश कुमार और रामसेवक घायल हो गए, जिनका घायलों का मेडिकल कराया गया।

---------

पहुंचा बुजुर्ग गांव से वारंटी को पकड़ने के लिए एक होमगार्ड के साथ गए थे, लेकिन आरोपी को बुलाने पर उसने अभद्रता करते हुए वारंट फाड़ दिया, विरोध करने पर महिलाओं ने धारदार हथियार से हमला बोल दिया। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

सतीश कुमार एसआई मीरगंज

--------

Posted By: Inextlive