Happy Birthday Katrina Kaif मेक्सिको में मना रहीं जन्‍मदिन शेयर की स्विमसूट में तस्‍वीरें

2019-07-16T16:58:16Z

आज कैटरीना कैफ का बर्थडे है और वो अपने क्लोज फ्रेंडस और फैमिली के साथ मैक्सिको में क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के साथ सोशल मीडिया पर कुछ खास तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं।

कानपुर। कैटरीना कैफ अपने दोस्तों और परिवार के साथ मेक्सिको में अपना जन्मदिन मना रही हैं। मंगलवार को 36 साल की हो गई कैट ने वहां के समुद्र तट से कई तस्वीरें साझा की हैं। आइये देखें कैटरीना की बीच पर खूबसूरत स्विम सूट पिक्चर्स, और जानें इन तस्वीरों पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के कमेंट।

View this post on Instagram

🎂+ 🇲🇽 =💛

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Jul 15, 2019 at 11:19pm PDT


सफेद कलर में हॉट कैटरीना
अपनी लेटेस्ट पिक्चर में कैटरीना ने सफेद रंग की बिकनी कैरी की है और गहरे नीले रंग के सामने पोज देते हुए शेयर की है।तस्वीर में उनके चेहरे पर पड़ रही सूरज की हल्की रोशनी एक हट कर ब्यूटी क्रिएट कर रही है। पिक्चर के साथ कैटरीना ने केक, मैक्सिकन फ्लैग और पीले रंग का हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है। इस फोटो पर एक्टर अर्जुन कपूर ने उन्हें टीज करते हुए लिखा अच्छा तो तुम वहां फोटोशूट के लिए गई हो।इसके बाद एक और कमेंट करते हुए अर्जुन ने कहा कि अरे आज तुम्हारा जन्मदिन है और मुझे कायदे से बर्ताव करना चाहिए।

View this post on Instagram

🦋

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Jul 13, 2019 at 9:44pm PDT


बटरफ्लाई कैट
इससे पहले कैटरीना ने एक और स्विम सूट में फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में वे बड़े प्रिंट की कलरफुल बिकनी पहनी है और बटरफ्लाई वाला इमोजी शेयर किया है। जिस पर कोरियोग्राफर, डायरेक्टर और एक्टर फराह खान ने कमेंट किया है कि तुम तो १२ साल की लग रही हो। वहीं डायरेक्टर जोया अख्तर ने लिखा खुश लड़कियां सबसे खूबसूरत होती हैं।

View this post on Instagram

💙💚💛

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Jul 12, 2019 at 9:18am PDT


नील समंदर
सबसे पहले शेयर की इस तस्वीर में कैटरीना ब्लू कलर के अटायर में नजर आ रही हैं, जो खोये हुए अंदाज में कैमरे को पोज कर रही हैं तो अर्जुन उन्हें अलर्ट रहने को लिए कह रहे हैं। वहीं श्वेता बच्चन नंदा ने हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.