देखें वीडियो आखिरकार सलमान खान ने क्यों अपने दो सिक्योरिटी गार्डस को पैरों पर उठा रखा है

2019-06-19T16:38:48Z

जो लोग सलमान खान को और उनके फिटनेस के लिए जुनून को जानते हैं उन्हें इस दबंग एक्टर के लेटेस्ट वीडियो को देख कर बिल्कुल हैरानी नहीं होगी जिसमें वे अपने दो सिक्योरिटी गार्डस को पैरों की एक्सरसाइज के लिए वेट की तरह इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं।

मुंबई, (मिडडे)। सलमान खान को फिटनेस के लिए उनके पागलपन के चलते जाना जाता है, अब उन्होंने अपना ताजा वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने दो सुरक्षाकर्मियों को लेग वर्कआउट के लिए लिफ्ट करते नजर आ रहे हैं। सलमान ने फिटनेस के लिए अपने जुनून को जाहिर करने के लिए खुद ये वीडियो शेयर करते हुए अपने वर्कआउट सेशन में एक झलक दिखाई है।

View this post on Instagram

After experiencing the highs and lows my security has finally realised how secure they are wid me .. ha ha

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jun 17, 2019 at 10:33am PDT


मजेदार वीडियो
कई बॉलीवुड एक्टर्स की फिटनेस इंस्पिरेशन माने जाने वाले सलमान का ये वायरल वर्कआउट वीडियो काफी मजेदार है। वीडियो में सलमान खुद के जिम में वर्कआउट कर रहे हैं। जिसमें दो आदमी जिम इक्विपमेंट के ऊपर बैठे हुए हैं और सलमान उसे पैरों से ऊपर की ओर पुश कर रहे हैं। पता चला है कि ये दोनों शख्स उनके सिक्योरिटी गार्ड हैं।
दिया फनी कैप्शन
सलमान ने इस वीडियो के साथ एक फनी कैप्शन भी लिखा है। जिसमें बताया है कि उनके सिक्योरिटी के लोग भी ये जानते हैं कि वो उनके साथ कितने सुरक्षित हैं हा हा... सलमान का यह अंदाज उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो फिल्हाल वे अपनी फिल्म भारत की सक्केज का मजा लेने के साथ अगली फिल्म दबंग 3 की तैयारी में लगे हुए हैं।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.