आज भी पानी को तरसेंगे मानगो के लोग

2020-02-25T05:46:06Z

JAMSHEDPUR: मानगो के लोगों को मंगलवार को भी पानी के लिए तरसना पड़ेगा। डिमना रोड की करीब एक दर्जन बस्तियों में बूंद-बूंद के लिए लोगों की जद्दोजहद लगातार जारी रहेगी। सोमवार को भी लोग दिनभर लोग परेशान रहे। दरअसल, मून सिटी के पास बिजली विभाग द्वारा केबल बिछाने के क्रम में जलापूर्ति की पाइप लाइन क्षतिग्रस्त किए जाने के कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई है।

पाइप आज आने की उम्मीद

पाइप लाइन इंस्पेक्टर वकील सिंह ने बताया कि डिमना रोड में करीब आठ फीट तक पाइप फट गया है, यह पाइप विभाग के पास उपलब्ध नहीं है। उसे कोलकाता से मंगाया गया है। मंगलवार को पाइप पहुंचने की उम्मीद है। इसके बाद देर शाम या बुधवार से पानी की आपूर्ति शुरू हो सकेगी। पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के एसडीओ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि शंकोसाई में सिंचाई विभाग के समीप बनी टंकी (19.5 लाख लीटर) का कार्य पूरा नहीं होने से मून सिटी, राजीव पथ, पटेल पथ, न्यू सुभाष कालोनी, ओल्ड सुभाष कालोनी, संजय पथ, टीचर्स कालोनी, कृष्णा नगर, शांति नगर में पानी की सप्लाई नहीं हुई। इस क्षेत्र की आबादी करीब 20 हजार है।

लोगों को परेशानी

पानी के साथ बिजली को लेकर भी मानगो के लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। सोमवार को विद्युत विभाग की ओर से डिमना पीएस के सभी फीडर में पावर ट्रांसफार्मर इंस्टालेशन का कार्य किया गया। इसके कारण सुबह नौ से शाम पांच बजे तक संतनगर, मूनसिटी क्षेत्र, बालीगुमा, खडि़याबस्ती, शेन इंटरनेशनल स्कूल के पास, डिमना बस्ती, आजाद नगर, जवाहर नगर, एनएच-33 क्षेत्र, डिमना रोड आदि क्षेत्रों प्रभावित रहा।

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.