- पार्को की जांच को पहुंची पुलिस को मिला मुंहतोड़ जवाब

- एलएलबी की छात्रा भी भिड़ गई पुलिस से

ALLAHABAD: प्रेमी जोड़ों की खबर लेने पहुंची पुलिस की मंगलवार को ही खबर ले ली गई। मिंटोपार्क में बैठे एक जोड़े को पुलिस ने टाइट करना शुरू किया तो युवती ने कहा कि अभी हम एक दूसरे को समझ रहे हैं। बात बनती है तो शादी करेंगे और आपको जरूर बुलाएंगे। ऐसा ही मुंहतोड़ जवाब एलएलबी छात्रा से भी पुलिस को मिला। अपने ब्वॉय फ्रेंड के साथ बैठी युवती को महिला सिपाही ने डांटा तो वह भिड़ गई। छात्रा ने कहा कि वह यहां अश्लील हरकत नहीं कर रही। अपने ब्वॉय फ्रेंड के साथ बैठकर बात करना कौन सा गुनाह है। पुलिस को देखकर थरथर कांप रहे युवक की गर्ल फ्रेंड के बोल्ड स्टेप के बाद कुछ हिम्मत बंधी। वह भी तनकर खड़ा हो गया।

शाम को पड़ा था छापा

सीओ ट्रैफिक अलका धर्मराज ने मंगलवार दोपहर मिंटोपार्क और भारद्वाज पार्क पर छापा मारा। मिंटोपार्क में दो दर्जन से अधिक जोड़े बैठे हुए थे। कुछ छात्राएं भी घूमने आई थीं। एक जोड़ा बेंच पर ही डटा रहा। जब सीओ पूछताछ करने लगीं तो युवक की तो बोलती बंद हो गई लेकिन युवती बैठे-बैठे ही फटाफट जवाब देने लगी। कहा कि यह मेरा ब्वॉय फ्रेंड है। हम दोनों में मिस अंडर स्टैंडिंग हो गई थी। सुलह करने के लिए दोनों बैठे हैं। कोई प्राब्लमम? यह सुनकर सीओ ने कहा कि 'अपने गार्जियन का नंबर बताओ, कहते हैं कि तुम लोगों की शादी करवा दें'। यह सुनकर युवती बोली कि आप टेंशन न लें। मामला सेटेल हो जाता है तो शादी होगी और अपना एड्रेस दे दें, आपको भी बुलाया जाएगा।

अपने ही मुंह पर मारने लगा थप्पड़

मिंटो पार्क में गर्ल फ्रेंड के साथ आराम फरमाता युवक पुलिस को देखकर थरथर कांपने लगा। वह खड़ा हो गया और सॉरी बोलकर अपने ही मुंह पर खुद थप्पड़ मारने लगा। वह खुद ही मुर्गा बनने लगा तो पुलिस ने डांटकर पार्क से बाहर कर दिया। इसी पार्क में एलएलबी की एक छात्रा को जब पुलिस ने टोका ने उसने कानून का पाठ पढ़ा दिया।

Posted By: Inextlive