क्या हुआ जब एयरपोर्ट पर एक सिक्योरिटी गार्ड ने मांग ली दीपिका पादुकोण से आईडी

2019-06-22T15:47:55Z

हिंदुस्तान में शायद ही कोई होगा जो बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को ना पहचानता हो और कम से कम मुंबई में तो बिलकुल नहीं होगा पर ऐसा हो गया है। मुंबई एयरपोर्ट पर एक सुरक्षाकर्मी ने दीपिका को नहीं पहचाना और उनसे आइडेंटटी प्रूफ मांग लिया।

कानपुर। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो अपने पापा प्रकाश पादुकोण के साथ एटरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। खबरों की मानें तो दीपिका अपने पापा के साथ मुंबई से बेंगलुरु जा रही थीं।ये वीडियो मुंबई
एयरपोर्ट का बताया जा रहा है। यहां एक सुरक्षाकर्मी उनसे उनका पहचान पत्र यानी आईडी मांगता दिखाई दे रहा है।

View this post on Instagram

Thy shall always obey rules 👍 #deepikapadukone

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Jun 21, 2019 at 12:22pm PDT


क्या है वीडियो में
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दीपिका और प्रकाश पादुकोण एक साथ एयरपोर्ट अंदर जा ही रहे होते हैं, तभी पीछ से एक आवाज आती है ‘मैम आईडी..आईडी’। आवाज सुन कर दीपिका पीछे मुड़ती हैं और सुरक्षाकर्मी को देख कर पूछती हैं ‘आईडी चाहिए’, और एक आम नागरिक की तरह हैंड बैग से निकाल कर अपनी आईजी उसे सौंप देती हैं। आईडी चेक करने के बाद गार्ड उन्हें वापस करता है और दीपिका वहां से चली जाती हैं।
फैंस कर रहे हैं तारीफ
दीपिका के बर्ताव काफी पसंद किया जा रहा है कि एक स्टार होने के बावजूद उन्होंने कोई नखरा नहीं दिखाया और सुरक्षकर्मी के साथ पूरा कॉपरेट करके एक रिस्पांसिबल सिटिजन की तरह बिहेव किया और आईडी दिखाई।फैंस को दीपिका का ये कूल एटीट्यूड काबिले तारीफ लगा है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.