What’s In A Name Prateik?

2011-09-20T10:46:00Z

Prateik doesn’t want to be addressed as a ‘Babbar’ demonstrated his dislike at a recent event

ये तो जानी-मानी बात है कि प्रतीक (लेट स्मिता पाटिल और राज बब्बर के बेटे) और उनके डैड के बीच दूरियां हैं. वह उनसे इतने खफा रहते हैं कि इसके चलते वह अपना सरनेम बब्बर भी ड्रॉप कर चुके हैं. मगर वह गलती से भी प्रतीक ‘बब्बर’ कहलाना पसंद नहीं करते, ये बात पता चली एक उनकी अगली फिल्म माई फ्रेंड पिंटो के एक रीसेंट प्रमोशनल इवेंट में.


एक आइविटनेस ने बताया, ‘केसी कॉलेज का एक इवेंट था. इवेंट में कल्कि और प्रतीक दोनों मौजूद थे. जब एंकर ने प्रतीक का नाम उनके सरनेम के साथ अनाउंस किया और उन्हें स्टेज पर इन्वाइट किया, तो ऑडिएंस में बैठे प्रतीक ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया. उनके इस तरह से इग्नोर करने से कुछ देर के लिए तो काफी अकवर्ड सिचुएशन आ गई, तब तक बैकस्टेज से किसी ने आकर सजेशन दिया कि सिर्फ उन्हें प्रतीक कहकर बुलाएं.’


प्रतीक कभी राज बब्बर के करीब नहीं रहे हैं. दोनों अलग रहते हैं और दूरी बनाए हुए हैं. कुछ दिनों पहले जब उन्होंने अपना सरनेम ड्रॉप किया था, तब खबर थी कि वह इंडस्ट्री में अपनी खुद की पहचान बनाना चाहते हैं. हालांकि हाल ही में हुए इस इंसिडेंट और उनके एटिट्यूड से ये पर्सनल रीजन ज्यादा मालूम पड़ता है.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.