What Was Priyanka Talking About?

2012-02-02T17:54:00Z

Shah Rukh Khan and the actress were spotted deep in conversation before he and Shirish Kunder clashed

बॉलीवुड का सबसे करेंट और इंटरेस्टिंग टॉपिक है शाहरुख और शिरीष कुंदर के बीच हुई फाइट. एक रॉकिंग पार्टी को लड़ाई का मैदान बना देने वाले इस इवेंट से एक और खबर आ रही है और इसमें प्रियंका चोपड़ा का नाम भी इंवॉल्व है. 


संजय दत्त की लेटेस्ट मूवी अग्निपथ की सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए एक पार्टी रखी गई थी. जहां एक तरफ सब एंज्वॉय कर रहे थे वहीं प्रियंका और शाहरुख ने एक-दूसरे के साथ वक्त बिताना सही समझा. काफी गेस्ट्स के चले जाने के बाद भी दोनों देर रात तक एक कॉर्नर टेबल पर बैठे रहे. पर वहां मौजूद लोगों की मानें तो जैसे ही प्रियंका वहां से उठ कर गईं वैसे ही शिरीष और शाहरुख के बीच फाइट हो गई.

हालांंकि कुछ लोगों का कहना है कि प्रियंका इस फाइट के दौरान भी पार्टी में मौजूद थीं पर हमारे सोर्स ने बताया कि वह वहां से जा चुकी थीं. सोर्स ने बताया, ‘दोनों के बीच उस कॉर्नर टेबल पर क्या बातें हुई यह तो पता नहीं लग रहा था पर एक बात तो पक्की थी कि दोनों के ही पास बात करने के लिए काफी कुछ था.’ यह मिस्ट्री अभी भी बनी हुई है कि शाहरुख और प्रियंका के बीच में क्या बातें हुई होंगी?


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.