Android यूजर्स के लिए आया WhatsApp का 'फिंगरप्रिंट लॉक'

2019-08-14T15:57:22Z

तीन महीने से अधिक समय पहले आईओएस बीटा उपयोगकर्ताओं के लिए स्क्रीन लॉक फीचर शुरू करने के बाद व्हाट्सएप ने अब एंड्रॉइड बीटा यूजर्स के लिए 'फिंगरप्रिंट लॉक' नामक एक ऐसी सुविधा शुरू की है।

सैन फ्रांसिस्को, (आईएएनएस)। व्हाट्सएप खोलने के लिए फिंगरप्रिंट का उपयोग  
इसे एनेबल करने के बाद यूजर्स को व्हाट्सएप खोलने के लिए फिंगरप्रिंट का उपयोग करना होगा। यूजर्स व्हाट्सएप लॉक होने पर भी कॉल का जवाब दे पाएंगे, व्हाट्सएप अपडेट ट्रैक करने वाली एक फैन वेबसाइट WABetaInfo ने यह जानकारी दी है।

व्हाट्सअप पर डाला-आई हेट माई लाइफ और कर लिया सुसाइड
कैसे कर सकते हैं एनेबल
यदि आप इस फीचर को एनेबल करना चाहते हैं, तो आपको व्हाट्सएप सेटिंग्स को खोलकर अकाउंट में जाना होगा। फिर प्राइवेसी में जाने पर फ़िंगरप्रिंट लॉक का ऑप्शन दिखाई देगा लेकिन इससे पहले आपको अपने व्हाट्सएप वर्जन को 2.19.221 एंड्रॉइड बीटा में अपडेट करने की आवश्यकता है, WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले अपडेट में भी सुविधा मिल सकती है लेकिन व्हाट्सएप का उपयोग हाल के अपडेट में सुविधाओं को एनेबल करने के लिए किया जाता है (जिसमें फीचर के लिए बग फिक्स और सुधार शामिल हो सकते हैं), इसलिए आपको ऊपर बताए अनुसार 2.19.221 अपडेट इंस्टॉल करना चाहिए।
अब आप WhatsApp प्रोफाइल की तस्वीरें नहीं कर पाएंगे सेव, सिक्योरिटी कन्सर्न


Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.