लाइव ऑडीशन के बीच बेटी के आने से इमोशनल हुईं नेहा धूपिया

Updated Date: Thu, 28 May 2020 03:01 PM (IST)

एक रियल्टी शो के लिए लाइव ऑडीशन में बिजी एक्ट्रेस नेहा धूपिया उस समय खासी इमोशनल हो गईं जब उनकी बेटी उनके पास आ कर उनसे लिपटने लगी और वो शो के बीच से उसे रिस्पांड नहीं कर पाईं।

मुंबई (आईएएनएस)। एक्ट्रेस नेहा धूपिया को उनके रियलिटी शो के लिए चल रहे लाइव ऑडिशन के दौरान बेटी मेहर ने इन्ट्रप्ट किया और क्योंकि वे उस समय अपने बच्चे को जवाब नहीं दे पाईं, इसलिए काफी इमोशनल हो गईं।

शेयर किया वीडियो

नेहा ने भावुक हो कर कहा कि वे उस समय इमोंशंस से भरे एक बैग की तरह फील कर रही थीं जो बहुत भारी था। दरसल ये एक्ट्रेस उस समय पाप्युलर एडवेंचर रियलिटी शो "एमटीवी रोडीज रिवॉल्यूशन" के लिए ऑडिशन के बीच में थी जब मेहर उनके पास आई थी। वो अपनी मां से लिपटना और उसके साथ खेलना चाहती थी। शो के बीच में उसे वक्त ना दे पाने से नेहा काफी दुखी हो गईं और ये बात उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए शेयर भी की।

वीडियो में कैद हुए पल

नेहा के शेयर किए वीडियो में दिखता है कि उनकी बेटी एक लाइव ऑडिशन में चली आती है और उनके झुमके को खींचने लगती है क्योंकि वो चाहती है कि उसकी मम्मा वापस उनके साथ खेलना शुरू कर दे। अपने वीडियो के साथ कैप्सन में नेहा ने लिखा कि बस्ट और वर्क फॉर्म होम की रियल्टी। नेहा के इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस क्षण को कैप्चर करते हुए वीडियो क्लिप में, उनके को-जज निखिल चिन्प्पा एक कंटेस्टेंट का ऑडिशन लेते हुए भी दिखाई देते हैं जो उन्हें इंप्रेस करने के लिए गाना गाता है। निखिल ऑडिशन के दौरान स्नैक्स का लुत्फ उठाते हुए भी नजर आते हैं, जब नेहा की बेटी उनसे लिपटने आती है।

View this post on Instagram#BUSTED !!! 😍 ... #workfromhome gets real!!! Especially when your daughter walks into a live audition and decides to pull your earrings and wants her mama back to play!!! Once a reality show always a reality show ... #roadiesrevolution #gangneha #worklifemeetsmomlife

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on May 27, 2020 at 1:47am PDT

दिखाई पड़ते हैं अंगद

इसके बाद नेहा के पति और एक्टर अंगद बेदी को मेहर को लेने के लिए आना पड़ा, जिसके बाद वह अपनी मां के लिए रोती सुनाई देती है। इसके बाद ही भावुक नेहा उसे तसल्ली देने के लिए कहती हैं मम्मा आ रही है। फिर वो कहती हैं कि ऐसा लगता है कि उसे मेरी ज़रूरत है।निखिल इस रुकावट का आनंद लेते हुए कहते हैं कि, "इस ऑडिशन में अभी बहुत कुछ हो रहा है - संगीत है, नाटक है, और एक्शन है।" नेहा और अंगद की बेटी मेहर का जन्म नवंबर 2018 को हुआ था।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.