वीना की इमेज सनी से साफ कैसे और शर्लिन क्यों हो पूनम से आगे

2013-05-08T16:59:54Z

कुछ दिनों से वीना मलिक अपने स्टेटमेंटस से सनी लियोन पर लगातार अटैक कर रही हैं ऐसा ही कुछ पूनम पाण्डे ने भी किया था जब उन्होंने अपने स्किन शो के आर्टिस्टि‍क और क्लासी होने का दावा किया था सवाल ये है कि क्या वजह है जो अपने जरूरत से ज्यादा एक्सपोज करने के एक्टस को ये एक्‍ट्रेसेज जस्टीफाई करने की कोशिश करती हैं

 दूसरे पर इल्जाम लगाते हुए ये हॉटीज एक दूसरे से जैसे होड़ करती हैं कि तू ज्यादा गन्दी है या मैं. क्योंकि लिमिट नाम की चीज से इनमें से कोई वाकिफ नहीं है. बात शुरू करते हैं पूनम पाण्डे से. चीप पाप्युलेरिटी हासिल करने के लिए पूनम ने हर हथकंडा अपनाया जिसमें हाई मूव था इंडियन टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर न्यूड होने का ऑफर जिसे ऑब्वियसली किसी ने एंटरटेन नहीं किया. लेकिन जिस वजह से पूनम ने ऐसा किया वो उन्हें मिल गयी. कुछ रियल्टी शोज के बाद 'नशा' जैसी फिल्म. पूनम ने भी अपने सेक्सी और बोल्ड फोटोज को टिवीटर पर डाला और इसे सौ बातों से जस्टींफाई किया. उन्होंने अपने को बी ग्रेड एक्ट्रेस नहीं ब्रेव एक्ट्रेस डिक्लेयर किया.

उसके बाद आयी शर्लिन चोपड़ा जो पूनम से चार कदम आगे बढ़ गयीं. शर्लिन ने प्ले ब्वॉय एडल्ट मैग्जीन के कवर के लिए न्यूड फोटो शूट करा डाला. इस फोटो शूट से पहले शर्लिन फिल्मों में मामूली रोल्स और बी ग्रेड फिल्मों के ही लिए जानी जाती थीं. इसके बाद उनको जबरदस्त  पब्लिसिटी मिली और एक इंटरनेशनल फिल्मी प्रोजेक्ट कामसूत्र 3 डी भी. अपने फोटो शूट और फिल्म के हॉट न्यूड सींस से एक्साइटेड शर्लिन ने खुद को सेक्स क्रांतिकारी ही डिक्लेयर नहीं किया बल्कि पेड सेक्स करने का बोल्ड कनफेशन भी किया. बेशक शर्लिन को इसका फायदा भी मिला वो दुनिया भर के टॉप आर्टिस्टस के साथ कॉस फिल्म  फैस्टिवल में रेड कारपेट पर वॉक करेंगी जहां ऐशवर्या रॉय बच्चन और विद्या बालन जैसी सीनियर बॉलिवुड एक्ट्रेसेज भी मौजूद होंगी.

अब बात की जाए इंडो कनैडियन पोर्न एक्ट्रेस सनी लियोन की. सनी तो आयी ही उस इंडस्ट्री से हैं जहां लिमिट कोई वर्ड नहीं होता. सनी को अपने काम को लेकर कोई शर्मिंदगी भी नहीं है. वो मैरिड हैं और अब बॉलिवुड की मेन स्ट्रीम एक्ट्रेसेज में शामिल हैं. सनी अपने काम और उसकी क्वालिटी से इतनी कन्विंस हैं कि उन्हें उसे जस्टीफाई करने की भी जरूरत फील नहीं होती. जितना एक्सपोजर अपनी बॉलिवुड फिल्मों के लिए वो कर रही हैं उतना तो उनके लिए नार्मल बात है. यही वजह है कि उनका अपने काम को लेकर कोई स्टेटमेंट नहीं आता.

फाइनली वीना मलिक जिनसे ये सारा डिस्कशन स्टार्ट हुआ. वीना पाकिस्तानी मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो अपनी बोल्डनेस के दावे को पाकिस्तान में आब्वियस रीजन्स के चलते प्रैक्टिस में नहीं ला सकती थीं. वीना ने चुना इंडिया को और बिग बॉस हाउस के साथ यहां एंट्री ले ली. सनी और वीना के बीच सबसे बड़ा कॉमन प्लेटफार्म बिग बॉस हाउस ही रहा. आज वीना खुद को सनी के कंपेरिजन में बेहतर कह रही हैं जबकि इस कंपेरिजन को शुरू ही वीना ने किया है. कम से कम बिग बॉस हाउस में तो सनी लिमिट के अंदर ही रहीं जबकि वीना के कारनामे तो खैर सभी को पता हैं. उसके बाद भी वो अपनी फिल्मों के सींस में किसी तरह सनी से पीछे नहीं हैं. सनी का बैकग्राउंड जो भी हो रियल लाइफ में वो काफी चुप रहती हैं पर वीना की जुबान भी उनके काम की तरह बेलगाम है.

सवाल ये है कि इन चारों की सारी बोल्डेनेस और स्किन शो के साथ दिए गए सो कॉल्ड सती सावित्री होने के दावे के पीछे रीजन क्या है. आखिर क्यों अपने काम को इस कदर जस्टीफाई करना चाहती हैं. क्योंकि अब तक के रिकॉर्ड को देखते हुए तो कहा जा सकता है कि इन चारों या इन जैसी पहले की और भी कई एक्ट्रेसेज को कभी दोनों ही चीजों से कोई खास और परमानेंट सक्सेज नहीं मिली है. शॉर्ट कट से मिली कामयाबी हमेशा शॉर्ट टर्म ही रही है.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.