-दो सालों से बिजली विभाग के चक्कर काटने को मजबूर

-घर के ऊपर से गुजर रहे हैं हाईटेंशन तार, कभी हो सकता है हादसा

dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : नेहरू कॉलोनी निवासी बंसती राणा पिछले दो सालों से दहशत में जीने को मजबूर हैं। यह दहशत उन जिम्मेदार अधिकारियों व कर्मचारियों की देन है। दरअसल इस महिला के घर की छत को हाईटेंशन तारें छूकर गुजर रही हैं। महिला का कहना वह क्षेत्र के विधायक से लेकर बिजली विभाग और नगर निगम के भी दर्जनों चक्कर काट चुकी हैं, फिर भी वह डर के साये में ही जी रही हैं।

निगम में लगाई गुहार

नेहरू कॉलोनी के जी ब्लॉक में रहने वाली ब्9 वर्षीय बसंती राणा ने मंडे को नगर निगम पहुंचकर एक बार फिर मेयर विनोद चमोली से गुहार लगाई। महिला ने बताया कि उनके घर के बाहर बिजली का पोल है। नालियों की खुदाई के कारण पोल उनके घर की छत की तरफ झुक गया है। पोल को सीधा करने या फिर वहां से दूसरी जगह शिफ्ट करने के लिए वह पिछले दो सालों से बिजली विभाग के दफ्तर जा-जाकर थक चुकी हैं। इसके बावजूद विभागीय अधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है।

हर समय लगा रहता है डर

महिला कहती हैं कि छत में जाते समय हर वक्त डर लगा रहता है। बच्चों को तो अकेले छत पर नहीं जाने देते हैं। वे कहती हैं कि शायद जिम्मेदारों को किसी हादसे का इंतजार है।

किया दौरा पर नहीं किया समाधान

वार्ड-फ्फ् की पार्षद बीना उनियाल कहती हैं कि बसंती राणा के साथ वे भी बिजली विभाग से लेकर क्षेत्रीय विधायक के भी दर्जनों चक्कर काट चुकी हैं। एक्सईएन, जेई स्थिति देख कर भी जा चुके हैं। इसके बावजूद समस्या का समाधान नहीं हो रहा है।

Posted By: Inextlive