Why Sallu Won’t Touch Siddhant

2011-10-16T12:08:00Z

Apparently the actor‘s father Shakti Kapoor had rubbed Salman the wrong way in the past

शक्ति कपूर के बेटे को फाइनली शूट आउट एट वडाला में रोल मिल गया है. पहले इस न्यू कमर को सलमान खान फिर संजय दत्त इंट्रोड्यूस कराने वाले थे लेकिन आखिरकार उन्हें संजू के राइवल (फॉर्मर फ्रेंड) संजय गुप्ता लांच करने जा रहे हैं.


शक्ति अभी एक रियलिटी शो में पार्टिसिपेंट हैं और एक एपिसोड में उन्होंने माना है कि एक सुपरस्टार से उन्होंने अपने बेटे सिद्धांत को डेब्यू करने में मदद करने की बात की थी पर शायद उनका तरीका सही नहीं था. शक्ति ने यह भी कहा कि उस स्टार से उन्होंने अपने रिश्ते खराब कर लिए हैं और इसकी वजह थी उनका नशे में होना. जिसका उन्हें बाद में काफी अफसोस हुआ.


एक सोर्स के मुताबिक, ‘शक्ति यह सब सलमान के लिए कह रहे थे और नशे की हालत में होने की वजह से बाद में रियलाइज हुआ कि उन्होंने क्या गलत कर दिया है. मगर तब तक किसी भी तरह की माफी के लिए काफी देर हो चुकी थी. सिद्धांत को उस टाइम पर सत्ते पे सत्ता की रीमेक के लिए कंसीडर किया जा रहा था जिसे संजय दत्त प्रोड्यूस करने वाले थे, लेकिन जब वह प्रोजेक्ट शुरू नहीं हुआ तो सिद्धांत ने और प्रोजेक्ट्स को देखना शुरू कर दिया.’

सिद्धांत जो एक डीजे भी हैं वह शूट आउट एट वडाला में एक शार्पशूटर का रोल कर रहे हैं. इस मूवी में उनके साथ अनिल कपूर और जॉन अब्राहम भी होंगे. संजय गुप्ता का कहना है, ‘सिद्धांत की अपनी खुद की आइडेंटिटी है और वह बड़े परदे पर आने की काबिलियत रखते हैं. साथ ही वह एक टैलेंटेड और गुड लुकिंग हैं.’


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.