- दो दिन पहले रामपुर गार्डन निवासी रेडियोलॉजिस्ट की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

- पत्नी और बच्ची का सैंपल लेकर निजी मेडिकल कॉलेज में किया गया क्वारंटाइन

बरेली : रामपुर गार्डन निवासी डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब उनकी पत्नी और बच्ची का भी सैंपल थर्सडे को जांच के लिए भेजा गया है। वहीं दोनों घर में क्वारंटाइन थे लेकिन सैंपल लेने के बाद उन्हें निजी मेडिकल कॉलेज में क्वारंटाइन किया गया है।

क्या था मामला

बीते 19 मार्च को बदायूं की रहने वाली महिला बरेली के रामपुर गार्डन स्थित निजी अल्ट्रासाउंड सेंटर में जांच कराने आई इसके बाद 22 मार्च को बदायूं में उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई जिसके बाद बदायूं प्रशासन ने बरेली प्रशासन को महिला के पॉजिटिव होने की सूचना दी। जिसके बाद 22 मार्च को सेंटर के डॉक्टर का सैंपल जांच के लिए भेजा गया और 26 मई को आई रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

रामपुर गार्डन में डोर टू डोर सर्वे शुरु

डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन ने रामपुर गार्डन को हॉट स्पॉट घोषित किया है। वहीं हेल्थ अफसरों ने इस एरिया में डोर टू डोर सर्वे के लिए 15 टीमों को गठन किया है। थर्स डे को इस एरिया के करीब 300 घरों में टीमों ने सर्वे कर लोगों को कोरोना बचाव को लेकर अवेयर किया वहीं लोगों की स्क्री¨नग की।

कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर की पत्नी और बच्ची का सैंपल लेकर उन्हें निजी मेडिकल कॉलेज में क्वारंटाइन किया है। वहीं रामपुर गार्डन में सर्विलांस टीम ने डोर टू डोर सर्वे करना शुरु कर दिया है।

डा। रंजन गौतम, जिला सर्विलांस अधिकारी

Posted By: Inextlive