मोदीनगर के जगतपुरी मोहल्ले की विवाहिता ने निगला था जहर

मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप, महिला को कैलाशी अस्पताल में कराया गया था भर्ती

Meerut। मोदीनगर के जगतपुरी मोहल्ले की रहने वाली एक विवाहिता ने सोमवार को जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। महिला को कंकरखेड़ा के कैलाशी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं पत्‍‌नी की मौत के बाद पति मृतका को अस्पताल में छोड़कर फरार हो गया। मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

हत्या का आरोप

जानकारी के मुताबिक मोदीनगर थानाक्षेत्र के रोरी गांव निवासी ज्योति पुत्री बाबूराम की पांच साल पहले मोदीनगर के मोहल्ला जगतपुरी निवासी मोनू से शादी हुई थी। दंपती के दो बच्चे हैं। सोमवार को उसके पति व अन्य ससुरालियों ने ज्योति को गंभीर हालत में कंकरखेड़ा हाईवे के कैलाशी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना पर मृतका के मायके पक्ष के भी लोग अस्पताल पहुंच गए। चिकित्सकों ने जहरीला पदार्थ निगलने से मौत का कारण बताया। वहीं मृतका के मायके पक्ष के लोगों ने पति व ससुरालियों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया।

डॉक्टर्सके अनुसार विवाहिता की मौत जहरीले पदार्थ से हुई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया है।

दीपक शर्मा, इंस्पेक्टर, कंकरखेड़ा

विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप

भावनपुर क्षेत्र में सोमवार को दहेज के लिए एक विवाहिता की ससुरालीजनों ने हत्या कर दी। पुलिस ने मायके पक्ष के हंगामे के बाद आरोपी सास को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक परिक्षितगढ़ के मवाना अड्डा निवासी आदिल वकार की बहन रूबीना की शादी एक वर्ष पूर्व अब्दुल्लापुर निवासी जुल्फिकार से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले कार की मांग को लेकर रूबीना के साथ मारपीट करते थे। 26 दिसंबर को रूबीना के नवजात की मौत हो गई थी। सोमवार की सुबह ससुरालीजनों ने विवाहिता के परिजनों को फोन कर बताया कि रूबीना की हार्ट अटैक से मौत हो गई। जानकारी पर रूबीना के परिजन अब्दुल्लापुर पहुंचे और ससुरालवालों पर उसके हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। जिसके बाद ससुराल वाले घर से फरार हो गए। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मृतका की सास मुर्शीदा को हिरासत में ले लिया।

Posted By: Inextlive