RANCHI: ओरमांझी के दरदाग में रविवार की अहले सुबह साढ़े चार बजे शराबी मदन साहू ने पत्नी प्रीति देवी(35 वर्ष) की चाकू घोंप-घोंपकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी। मृतका की बेटी नेहा कुमारी ने घर में हुई इस कांड में सबकुछ देखा। लगभग पांच बजे भागते हुए थाना पहुंची और पुलिस को मामले की पूरी जानकारी दे दी। पेट व गला पर छुरा से वार किया गया है। बाद में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति मदन साहू का मोबाइल लोकेशन ट्रैक कर चुटुपालू क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चाचा पर उकसाने का आरोप

मृतका की बेटी नेहा कुमारी व बेटा सुमन कुमार ने अपने चाचा सुभाष साहू पर आरोप लगाया है कि उन्होंने ही मेरे पिता को उकसा कर मां की हत्या करवा दी। मेरी मां से चाचा की लड़ाई जमीन को लेकर अक्सर होती थी, जो मारपीट तक पहुंच जाती थी। चाचा मेरे पिता की जमीन व पैसा हड़पना चाहते हैं। पुलिस ने इसके बाद सुभाष साहू को हिरासत में ले लिया है। सुभाष साहू ने पुलिस को बताया कि किसी तीसरे व्यक्ति को लेकर मेरे भाई व भाभी में बराबर मारपीट होती थी। वह बराबर भाई के घर में आता था, हत्या इसी का नतीजा है।

चश्मदीद है बेटी

मृतक की बेटी नेहा कुमारी इस हत्याकांड की चश्मदीद गवाह है। उसने डीएसपी चंद्रशेखर आजाद व थाना प्रभारी राजदेव प्रसाद के सामने बताया कि मैं अकेले घर में थी। मेरा एक भाई सुमन रात में ड्यूटी पर गया हुआ था तथा दूसरा भाई सुशांत किसी काम से बाहर गया हुआ है। रात में पिता नौ बजे शराब पीकर आए थे व मम्मी से लड़ाई किए थे। बाद में खाना खाकर सो गए थे। सुबह लगभग चार बजे मेरी मां चिल्लाने लगी कि बचाओ नहीं तो मार देगा। मैं दौड़कर मां के कमरे में गई तो देखा कि मेरे पिता मां के पेट पर छुरा से वार कर रहे हैं। मैंने कई बार छुरा पकड़ा लेकिन पिता ने धकेलकर मुझे गिरा दिया। इस छीना-झपटी में मेरा भी हाथ कट गया है और चेहरे पर भी चोट लगी है। तब मैं घर से बाहर भागी, लगभग आधा किलोमीटर की दूरी पर थाना है वहां पहुंचकर सारी बात बताई। जबतक पुलिस आई मेरे पिता हत्या कर भाग चुके थे।

Posted By: Inextlive