धर्म जागरण प्रमुख की पत्नी गिरफ्तार

2016-06-21T07:40:52Z

AGRA (20 June): थाना सिकंदरा एरिया भावना स्टेट में रविवार को हुए गोली कांड में पुलिस ने पीडि़त के पिता सुखवीर की तहरीर पर डकैती की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में रामगोपाल की पत्नी को हिरासत में लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश कराई जा रही है। अभी तक मामले की मुख्य वजह तक पुलिस नहीं पहुंची है। लेकिन पिता की तहरीर से लेनदेन का मामला सामने आ रहा है।

मारी थीं छह गोलियां

भावना स्टेट में रविवार की दोपहर में अचानक गोली चलने से सनसनी फैल गई। नगला भूरिया मलपुरा निवासी अजीत चौधरी उर्फ मोनू के भावना एस्टेट निवासी रामगोपाल ने ताबड़तोड़ गोली बरसा दीं। वह रुपये देने उसके घर गया था। रामपाल वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए हॉस्पीटल में एडमिट कराया।

पिता ने कराया मुकदमा दर्ज

घायल के पिता सुखवीर सिंह ने इस मामले में थाना सिकंदरा में तहरीर दी है। तहरीर के मुताबिक घटनास्थल पर रामगोपाल व उसकी पत्नी के अलावा राठी नाम युवक व दो अन्य सहित पांच लोग थे। सभी ने मिलकर अजीत सिंह की पिटाई की। बाद में रामगोपाल ने उस पर गोलियां बरसा दीं। साथ में लाए हुए रुपये लूट लिए। एसओ थाना सिकंदरा के मुताबिक मामले में डकैती की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

महिला को लिया हिरासत में

पुलिस ने इस मामले में रामपाल की पत्नी को अरेस्ट किया है। उसे महिला थाने भिजवा दिया है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस ने अपना मुखबिर तंत्र सक्रिय कर दिया है। साथ ही पुलिस ने रविवार की रात कई स्थानों पर दबिश भी दी लेकिन कोई हाथ नहीं लग सका। पुलिस उन स्थानों का सुराग जुटाने में लगी है जहां पर रामगोपाल का उठना-बैठना है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.