-घर से सुबह 11 बजे निकली थी, हार्डिग पार्क के समीप दोपहर तीन बजे मिली लाश

- पेट में चाकू से पांच बार किया गया वार, लगता है किसी ने मारकर वहां फेंका

PATNA: सेल के रिटायर्ड जीएम एके सहाय की पत्‍‌नी मंजू सहाय (55भ्) की दिनदहाड़े कोतवाली थाना एरिया में चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वह सुबह क्क् बजे घर से निकली थी, मगर शाम तक नहीं , तो घरवालों ने तलाश शुरू की। इसी बीच कोतवाली थाना एरिया के हार्डिग पार्क के समीप एक महिला की लाश मिलने की सूचना मिली थी। घरवालों को जब लाश दिखाई गई तो वह मंजू सहाय ही थी। घरवाले भी स्तब्ध रह गये। सभी उनकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाने के लिए निकले थे, मगर उनकी लाश मिली। मंजू सहाय के ससुर चिन्तामणि सहाया जो हाऊसिंग बोर्ड के रजिस्ट्रार रहे हैं। एके सहाय बोकारो में पोस्टेड थे।

पांच बार मारा गया चाकू

मंजू सहाय के पेट में हत्यारे ने पांच जगहों पर वार किया है। लाश देखने के बाद यह लगता है। मंजू बुद्धा कॉलोनी थाना एरिया के एसके नगर रोड नम्बर ख्क् की रहने वाली है। उनकी दो बेटियां ही है, जिनकी शादी हो चुकी है। एक बेटी इंदौर में रहती है जो फिलहाल पटना आई हुई है, वहीं एक बेटी के ही बोरिंग रोड में रहती है। कोतवाली थाने में पहुंची बेटियां की हाल बुरा था। उन्होंने सोचा नहीं था कि इस हाल में मां की लाश मिलेगी।

दिनदहाड़े हुई हत्या

कोतवाली थाने में मौजूद मंजू सहाय के दामाद संजीव वर्मा ने बताया कि वह क्क् बजे निकली और लाश को पुलिस ने फ् बजे ही बरामद कर लिया, इसका मतलब साफ है हत्या दिन में ही की गई है। लाश भी उस जगह मिली है, जहां काफी भीड़ होती है। हार्डिंग पार्क के समीप बने पुल के पास रेलवे लाइन के पास टूटी दीवार के समीप लाश मिली है। आखिर वहां दिनदहाड़े कौन मार सकता या फिर हत्या कर वहां लाश को ठिकाने भी कौन लगा सकता है। वैसे वहां मारकर भागना आसान , वहां पुराना बस स्टैंड भी रहा है। अभी भी वहा काफी भीड़ होती है। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्या की गई है। कैसे और किसने की इसकी जांच की जा रही है। पहले तो अनआईडेंटीफाई था, लेकिन घर वालों ने पहचान कर ली है। पोस्टमार्टम सुबह में कराया जाएगा।

Posted By: Inextlive