पुलिस ने शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

विलासपुर से परिवार के साथ आया था मजदूरी करने

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH (24Jan): ईट भट्ठे पर विलासपुर से काम करने आए मजदूर की ठंड लगने से मौत हो गई। मजदूर की मौतसे परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला फतनपुर थाना क्षेत्र करका गांव का है।

परिवार के साथ आया था

छत्तीसगढ़ स्थित विलासपुर जिले के पथरिया तहसील हीरी थाना क्षेत्र के बाट गांव निवासी नेतराम करीब 48 वर्ष करका गांव में एक ईट भट्ठे पर मजदूरी करता था। वह अपनी पत्‍‌नी विमला देवी व बेटा कृष्णा, उत्तम के साथ एक हफ्ते पहले ईट भट्ठे पर काम करने आया था।

शनिवार की शाम लगी ठंड

शनिवार की देर शाम नेतराम की ठंड लगने से मौत हो गई। घटना से पत्‍‌नी व बच्चों में कोहराम मच गया। सूचना पर एसओ फतनपुर बालकृष्ण शुक्ल व एसआई सियाराम वर्मा मौके पर पहुंचे। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बाक्स

धूप के बाद भी गलन जारी

जिले में इधर दो दिन से बराबर धूप हो रही है। फिर भी गलन जारी है। ठंड धूप देख लापरवाही लोगों को महंगा पड़ रहा है। दिन धूप व रात में ठंड सेहत के लिए खतरा बन गई है। जिला अस्पताल में रोगियों की संख्या बढ़ गई है। ठंड लगने से बच्चों की सेहत भी खराब हो रही है। जिला व महिला अस्पताल में बाल रोग विशेषज्ञों के पास बीमार बच्चों की भीड़ दिख रही है।

Posted By: Inextlive