विहिप के शिविर में योगी आदित्यनाथ के आने से बदल गया मेला क्षेत्र का नजारा

ALLAHABAD: मेला क्षेत्र में शुक्रवार को न कोई प्रमुख स्नान पर्व था और ना ही छुट्टी का कोई दिन। इसके बावजूद वीवीआईपी जमघट की वजह से पूरा नजारा बदला हुआ दिखाई दे रहा था। परेड ग्राउंड स्थित शिविर में विश्व हिन्दू परिषद के संत सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी से पूरा माहौल वीवीआईपी हो गया। उनके साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी व सिद्धार्थनाथ सिंह भी शामिल हुए। इतना ही नहीं जिले के सभी भाजपा विधायक भी सम्मेलन में पहुंचे।

संगम नोज से परेड तक नो एंट्री

सीएम के आगमन की वजह से परेड ग्राउंड की ओर घूमने वालों की संख्या नाममात्र की रही। संगम नोज से लेकर परेड ग्राउंड के सभी एंट्री प्वॉइंट से पूर्वान्ह 11 बजे से ही वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई थी। हालांकि काली सड़क की ओर से मेला क्षेत्र में वाहनों को एंट्री दी गई लेकिन उसके पहले दोपहिया व चार पहिया वाहनों की चेकिंग पुलिस प्रशासन की ओर से की गई। परेड ग्राउंड से संगम की ओर जाने वाले रास्ते पर बैरीकेडिंग की गई थी।

पार्किंग में वाहनों की कतार

काली सड़क के एंट्री प्वॉइंट के बगल में स्नान पर्वो के लिए बनाई गई पार्किंग में ही वाहनों को रोका जा रहा था। जोकि प्रमुख स्नान पर्वो पर की जाती थी। ताकि सम्मेलन स्थल की ओर कोई वाहन ना जा पाए। खासतौर से प्राइवेट वाहनों को पार्किंग में ही खड़ा करने की हिदायत पुलिस वाले देते रहे।

Posted By: Inextlive