-तीन दिन से लगातार खा रही थी नींद की गोलियां

Meerut : शास्त्रीनगर निवासी महिला ने प्रेमी के शादी से मुकरने पर नींद की गोलियां खाकर जान दे दी। शादीशुदा महिला पति से अलग रहती थी और कानपुर के युवक से फेसबुक से मुलाकात के बाद उसके साथ शादी करना चाहती थी। प्रेमी के मना करने पर उसने सुसाइड कर लिया। परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई के शव को अंतिम संस्कार कर दिया।

फेसबुक पर मुलाकात

शास्त्रीनगर के-ब्लाक निवासी एक युवती की शादी फूलबाग कालोनी निवासी युवक से हुई थी। पारिवारिक विवाद के चलते पिछले करीब छह माह से महिला आई-ब्लाक शास्त्रीनगर में अकेले रह रही थी। इसी दौरान महिला का संपर्क फेसबुक पर कानपुर निवासी युवक से हुआ। दोनों के बीच बातचीत बढ़ी और प्रेम प्रसंग हो गया। महिला ने नहीं बताया कि वह शादीशुदा है।

राज खुलने पर विवाद

इसी बीच महिला ने पति से तलाक के लिए कोर्ट में याचिका दी। महिला और कानपुर निवासी युवक ने शादी की प्लानिंग की। इसी बीच प्रेमी को पता चला कि महिला शादीशुदा है। इसी बात को लेकर सप्ताह पूर्व प्रेम के साथ महिला का विवाद हो गया। काफी प्रयास के बावजूद मामला नहीं सुलझा तो महिला ने अपना मोबाइल नंबर बंद कर लिया।

अस्पताल में मौत

महिला की मां की जब मोबाइल पर बात नहीं हो सकी तो उन्हें कुछ शक हुआ। गुरुवार सुबह महिला की मां आई-ब्लाक स्थित मकान पर पहुंची तो महिला बेसुध पड़ी थी। महिला को गंभीर हालत में आनंदित अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजन बिना किसी कार्रवाई के शव को ले गए और अंतिम संस्कार कर दिया।

Posted By: Inextlive