-घर में मंडे रात को बना रही थी खाना लीकेज सिलिंडर से लगी आग

>BAREILLY: नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव टांडा परौथी गांव में घर में खाना बना रही महिला सिलिंडर में लीकेज के कारण आग लगने से झुलस गई। परिजनों ने उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया। हालांकि, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं भुता थाना के गांव महमूदापुर में ट्यूजडे को एक किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गई। परिजनों ने उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया।

हॉस्पिटल में तोड़ा दम

नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव टांडा परोथी निवासी ओमवती (45) पत्नी भूपराम रात को घर में खाना बना रही थी। तभी अचानक सिलिंडर ने लीकेज आग लग गई। देखते ही देखते आग छप्पर में भी लग गई। आग लगने से ओमवती गंभीर रूप से झुलस गई और घर का सामान भी जलकर खाक हो गया। ओमवती की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने किसी तरह से आग पर काबू पाया और ओमवती को बाहर निकाला गया। इसके बाद उसे परिजन डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल ले गए लेकिन उसकी मौत हो गई।

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती झुलसी

भुता थाना के गांव महमूदापुर निवासी रीता पुत्री रामअवतार ट्यूजडे सुबह घर संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गई। परिजनों ने उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों ने बताया कि रीता खाना बना रही थी। तभी अचानक आग लगने से वह उसकी चपेट में आकर झुलस गई।

Posted By: Inextlive