- कारों के बीच में आकर कटी थी महिला की गर्दन

- एक ही परिवार के तीन लोग हुए हादसे का शिकार

Kithore : शुक्रवार सुबह किठौर के निकट नंगली मोड़ के सामने तीन कारों में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि दुर्घटना में महिला की गर्दन कटने के कारण मौत हो गई। घटना के समय मौके पर जाम लग गया। राह चलते लोगों ने कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भर्ती कराया।

हादसा बड़ा भयानक था

शुक्रवार सुबह लगभग दस बजे मेरठ-गढ़ मार्ग पर स्थित नंगली किठौर के सामने मेरठ की ओर से आ रही एक सैंट्रो कार ने ओवरटेक के दौरान सामने से आई एक एक्सयूवी कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद एक्सयूवी कार सड़क किनारे जा पड़ी। तभी पीछे आ रही वैगनआर कार में सैंट्रो की भिड़ंत हो गई। वैगनआर कार को घसीटते हुए सैंट्रो कार सड़क किनारे झाडि़यों में ले गई। कार की अगली सीट पर बैठी रूचि चौधरी पत्‍‌नी ललित चौधरी की गर्दन दोनों खिड़की में फंसी और गर्दन कट गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घायलों की हालत गंभीर

दुर्घटना में कार में बैठे रूचि के पति ललित व व बेटा देवेश गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि सैंट्रो कार में सवार असलम पुत्र आबिद, अंकित गुप्ता पुत्र रामकृष्ण,हरवंश शर्मा पुत्र महेश शर्मा घायल हो गए। जबकि एक्सयूवी कार में सवार अटल कुमार पुत्र हरगोविंद निवासी जोया अमरोहा मामूली रूप से घायल हो गए। उधर,सड़क हादसा होते ही वाहनों की लंबी लाईन लग गई। राह चलते लोगों ने कार में सवार घायलों को बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी। घटना के संबंध में मृतका के जेठ राजवीर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Posted By: Inextlive