- बुखार से पीडि़त महिला को वेडनसडे को कराया गया था एडमिट

- परिजनों ने लगाया इलाज में लापरवाही का आरोप, डॉक्टर बोले- हार्ट अटैक से हुई मौत

बरेली : शहर के मोहल्ला सिकलापुर स्थित दिनेश नर्सिग होम में थर्सडे को एक महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिवार वालों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। हालांकि डॉक्टर ने महिला की मौत हार्ट अटैक बताकर आरोप का निराधार बताया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाकर मामला शांत करा दिया।

कई दिन से आ रहा था बुखार

शहर के मोहल्ला संजय नगर निवासी बाबू राम की पत्‍‌नी रानी को कई दिन से बुखार आ रहा था। हालत बिगड़ने पर वेडनसडे शाम 4 बजे रानी के बड़े बेटे दीपक ने सिकलापुर स्थित दिनेश नर्सिग होम में उन्हें एडमिट कराया। थर्सडे दोपहर करीब तीन बजे रानी की इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की भनक लगते ही परिजनों ने हॉस्पिटल में जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि रानी को बुखार की समस्या थी, यहां भर्ती होने के बाद अल्ट्रासाउंड कराया जिसमें पथरी आई। परिजनों के मुताबिक रानी को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, कई बार ऑक्सीजन लगाने के लिए कहा गया लेकिन किसी ने नही सुना। इस लापरवाही के कारण ही रानी की मौत हुई है। हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला रफा-दफा कराया। दोनो ही पक्षों की ओर से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

क्या कहना है डाक्टर का

मरीज का सांस लेने में कोई दिक्कत नहीं थी, परिजनों की मांग पर उसे वेंटिलेटर रूम में शिफ्ट किया जा रहा था इसी दौरान हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई। जो भी आरोप लगाए जा रहे वह निराधार हैं।

डॉ। आशीष, दिनेश नर्सिग होम।

Posted By: Inextlive