घर में लगी आग, महिला की मौत

2019-12-08T05:45:22Z

पल्लवपुरम थानाक्षेत्र में हुई घटना, मकान मालिक महिला नहीं थी घर पर

नौकरानी अकेली थी, अचानक लगी आग और धमाकों से दहला क्षेत्र

Meerut। पल्लवपुरम थानाक्षेत्र स्थित राजनकुंज में शनिवार को एक मकान में लगी आग से एक महिला की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब महिला घर में अकेली थी। जिस घर में आग लगी उसमें मृतक महिला नौकरानी थी जबकि मकान मालकिन किसी शादी में शामिल होने के लिए बुलंदशहर गई थी।

घर में अकेली थी महिला

प्राप्त जानकारी के मुताबिक थानाक्षेत्र के रुड़की रोड स्थित राजनकुंज में उमा शर्मा का मकान है। उमा शर्मा यहां मेरठ में अकेली रहती हैं जबकि उनका बेटा गुरुग्राम में जॉब करता है। शनिवार को उमा शर्मा शादी में शामिल होने के लिए बुलंदशहर गई हुई थीं। घर में काम करने वाली नौकरानी सोफीपुर निवासी बीना (35) इस दौरान निगरानी के लिए घर पर मौजूद थी। शाम 4 बजे एकाएक घर से ऊंची लपटें उठने लगी और तेज धमाकों की आवाज से क्षेत्र में खलबली मच गई।

दरवाजा तोड़कर निकाला

पड़ोसियों ने बताया कि नौकरानी घर के अंदर है, जिसके बाद लोगों ने घर का दरवाजा तोड़ा। और महिला को एंबुलेंस से अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। घटनाक्रम की जानकारी पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई।

खुला था गैस चूल्हा

प्रारंभिक जांच में किचन में रखे गैस सिलेंडर का चूल्हा खुला हुआ था। उससे गैस का रिसाव हो रहा था। आग की जद में आकर फ्रिज और एसी का कंप्रेशर भी तेज धमाके के साथ फट गया। कंप्रेशर और सिलेंडर फटने के तेज धमाकों से आसपास के घरों के खिड़कियों के शीशे चटक गए। मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया। सीएफओ अजय कुमार शर्मा ने बताया कि आग के कारणों का पता नहीं चल सका है। जांच जारी है।

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.