- पुलिस आरोपी चालक को हिरासत में लिया

Parikshitgarh : अलग-अलग दो सड़क हादसों में वृद्ध महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, एक महिला सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मेरठ भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से चालक को हिरासत में ले लिया और वाहन को थाने में खड़ा कर दिया।

टवेरा की टक्कर

कृष्णपाल मां जगवती व पुत्र ¨प्रस के साथ बाइक से शनिवार को बैंक में खाता खुलवाने आ रहा था। दूसरी बाइक पर उसका छोटा भाई राजवीर तथा कृष्णपाल की पत्नी रेखा थे। नगर के मवी स्टैंड के पास पहुंचने पर सामने से तेजगति से आ रही टवेरा ने दोनों बाइकों में जोरदार टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार महिला समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक गाड़ी लेकर भाग निकला।

जगवती ने दम तोड़ा

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ग्राम कैली रामपुर के पास उसे दबोच लिया। घायलों को एंबुलेस से मेरठ मेडिकल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान जगवती (7म्) की मौत हो गई। मृतका के पुत्र कष्णपाल ने चालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कार की टक्कर से घायल

दूसरी तरफ नगर के किठौर स्टैंड के पास बीती रात आई-ख्0 कार चालक ने मोहल्ला गांधार दरवाजा निवासी बाइक सवार फ्0 वर्षीय बिरजू के उस समय टक्कर मार दी, जब वह घर जा रहा था। इससे बिरजू गंभीर रूप से घायल हो गया। गाड़ी चालक मौके से भाग गया। घायल बिरजू को गंभीर अवस्था में मेरठ भर्ती कराया है। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस गाड़ी को थाने ले आई है।

Posted By: Inextlive