- मां को धक्का देकर लुटेरा हुआ फरार

- कंट्रोल रूम को लगाया कई बार फोन, नहीं उठा

Meerut। ब्रह्मापुरी थानाक्षेत्र स्थित शास्त्री की कोठी के पास जाहरवीर मंदिर वाली गली में बदमाशों ने साड़ी खरीदकर घर लौट रही महिला से चेन लूट ली। लेकिन चेन लूटकर भाग रहे लुटेरों में से एक को महिला की मां ने पकड़ लिया। लेकिन वो धक्का देकर फरार हो गया। लूट के बाद मदद के लिए कंट्रोल रूम को कॉल की गई। लेकिन कई बार फोन करने के बाद भी फोन नहीं उठा।

गई थी खरीदारी करने

ब्रह्मापुरी में शास्त्री की कोठी के पास भगवान जाहरवीर मंदिर के पास ही शशि मित्तल का आवास है। शशि मित्तल का आधुनिक कांप्लेक्स में रेडीमेड कपड़ों का शोरूम है। इनकी बेटी मीनाक्षी गोयल पत्‍‌नी अलका मित्तल दोनों मंगलवार दोपहर को शारदा रोड पर खरीदारी करने आई थी। दोनों ने शिवम साड़ी शोरूम से कुछ साडि़यां ली और इसके बाद पैदल ही घर लौटने लगी। इस दौरान बाइक सवार दो बदमाश मां-बेटी का पीछे करते हुए घर के पास ही मोड़ तक पहुंच गए।

घर के पास लूटी चेन

इसी बीच जैसे ही महिला अपने घर के पास पहुंची तो बाइकर्स ने मिनाक्षी के गले से सोने की चेन लूट ली। इसके बाद लुटेरे ने बाइक पर बैठकर फरार होने का प्रयास करने लगा। मीनाक्षी की मां अलका मित्तल ने हौसला दिखाया और बदमाशों से भीड़ गई। एक बदमाश को पकड़कर खींच लिया और काफी छीनाझपटी हुई।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

पूरी घटना गली में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इसमें एक बदमाश का चेहरा, बाइक और उसका नंबर साफ दिखाई दे रहा है। बाइक चला रहे बदमाश ने हेलमेट पहना था। लूट की घटना में शशि मित्तल की ओर से तहरीर दी गई है।

चेन लूट की तहरीर आई है। इसके अलावा सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश की जा रही है।

सतेन्द्र यादव, एसओ ब्रहमपुरी

-------

Posted By: Inextlive