- देर शाम पहुंचे मायका पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप,

-कहा पति के मरने के बाद ससुरालिये हड़पना चाहते थे हिस्से की जमीन

Ganganagar : दो वर्ष पूर्व पति के कैंसर से मरने के बाद एक महिला ने बंद कमरे में छत से लटककर जान दे दी। सूचना लगने पर पहुंचे मायका पक्ष के लोगों ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है मामला

पुलिस के मुताबिक, विजयनगर गाजियाबाद निवासी शशि पुत्री किशन का विवाह करीब नौ वर्ष पूर्व लाल पार्क निवासी संजय पुत्र ओमप्रकाश के साथ हुआ था। दंपत्ति के दो संतान जिया व एना है। कैंसर की बीमारी के चलते दो वर्ष पूर्व पति संजय की मौत हो गई थी। मृतका शशि की सास कैलाशो ने पुलिस को बताया कि रोजाना की तरह वह चारा मकान से कुछ दूरी पर चारा काटने गई थी। वापस लौटकर शशि को तलाश करते हुए उसके कमरे तक पहुंची। कमरे की कुंडी अंदर से लगी थी। काफी आवाज लगाने पर कोई जवाब नहीं मिला तो खिड़की से झांककर देखा। शशि को फंदे के सहारे छत से लटकी हुई देख पैरों तले जमीन खिसक गई। सूचना पर चौकी इंचार्ज तेजवीर सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शशि के भाई को फोन पर जानकारी दी। शशि के मायका से परिजन पहुंचने पर कमरा खुलवाया गया और शव को नीचे उतारा। पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्भ् दिन मायका रहकर पहुंची थी शशि

शशि के भाई नरेन्द्र का आरोप है कि संजय के मरने के बाद उसके मृतका के जेठ उसकी हिस्से की जमीन हड़पना चाहते थे, जिसके चलते कई बार पंचायत भी रखी गई लेकिन नतीजा शून्य रहा। सोची समझी साजिश के तहत शशि की गई है।

Posted By: Inextlive