पुलिस गिरफ्त में आए हत्यारोपी बहू के प्रेमी प्रमोद ने दिया बयान। हत्यारोपी बहू पहले ही जा चुकी है जेल अभी तीन आरोपी चल रहे फरार।

BAREILLY: बूढ़ी कमला को उसकी बहू सुशीला ही खंडहर में लेकर आई थी और उसी ने अपनी सास के सीने पर बैठकर गला दबाकर हत्या की थी। मैंने और प्रेमशंकर ने तो केवल कमला के हाथ पकड़े थे और पैर किशनपाल ने पकड़े थे। यह बयान पुलिस गिरफ्त में आए सुशीला के प्रेमी प्रमोद ने पुलिस को दिया है। पुलिस ने मंडे सुबह ही प्रमोद को गांधी उद्यान के पास से गिरफ्तार किया था। पूछताछ और मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया, जबकि हत्याकांड की सूत्रधार सुशीला पहले ही जेल जा चुकी है। बाकी बचे तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

 

22 फरवरी को मिला था कंकाल

सिविल लाइंस एरिया में पीडब्ल्यूडी के खंडहर में ख्ख् फरवरी को एक महिला का कंकाल मिला था। खंडहर में मिले आधार कार्ड आदि से अगले दिन कंकाल की पहचान शाही के गांव अक्सौरा निवासी कमला देवी के रूप में परिजनों ने की थी। कंकाल एक वर्ष पुरान था। छानबीन के बाद खुलासा हुआ तो हत्यारोपी बहू सशीला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सुशीला ने बताया था कि उसने बीमा की चार लाख रकम के लिए कमला की हत्या की थी। हत्या में मीरंगज के गांव धंतिया निवासी भाई प्रेम सिंह, अकसौरा गांव निवासी प्रेमी प्रमोद उर्फ पालू, किशन लाल और पूर्व प्रेमी प्रेम शंकर शामिल था। हत्यारोपी महिला ने बताया था कि उसने पांच लोगों के साथ मिलकर बुजुर्ग सास को गला घोंटकर मार डाला और शव खंडहर में छोड़कर फरार हो गए। वहीं पुलिस ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Inextlive