-मारपीट से चली गई महिला की आखों की रोशनी

-पन्द्रह दिन पूर्व घर में हो चुकी है बड़े बेटे की मौत

आगरा। मलपुरा के गांव मिढ़ाकुर में गांव के दबंग ने एक महिला को मारपीट कर मरणासन्न कर दिया। आरोप है मारपीट से महिला के आंखों की रोशनी चली गई। पुलिस ने महिला की हालत गंभीर देख उसे निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया, वहीं पुलिस ने महिला के बेटे सहित आरोपी को हवालात में डाल दिया।

गांव की रहने वाली गुड्डी देवी का पति हरीशंकर मजदूरी करता है। गुड्डी देवी के बड़े बेटे की एक महीने पहले बीमारी के चलते मौत हो चुकी है। छोटा बेटा राजकिरन बिचुपरी के एक कॉलेज का छात्र है। गांव के ही रहने वाले रनवीर के बेटे के साथ उसका उठना-बैठना है। यह बात रनवीर के विरोधी पक्ष मोहन सिंह के बेटे लोकेश को नागवार गुजरी।

घर में घुसकर महिला को पीटा

गांव के ही एक प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि शनिवार सुबह लोकेश राजकिरन के घर धमकी देने पहुंच गया, इस पर दोनों में कहासुनी हो गई। लोकेश ने राजकिरन के साथ मारपीट शुरू कर दी। दबंग ने बीमार महिला गुड्डी देवी को भी नहीं बख्शा और उसके साथ भी मारपीट कर डाली। मारपीट से महिला की आंखों की रोशनी चली गई।

थाने में नही हुई सुनवाई

पीडि़त पक्ष गुड्डी देवी को बेहोशी की हालत में थाने लेकर पहुंचा। यहां उन्होंने आरोपी के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने महिला की गंभीर हालत देख उसे पुलिस वाहन से निजी अस्पताल में भेज दिया, वहीं शिकायत लेकर पहुंचे उसके बेटे राजकिरन व आरोपी लोकेश सहित एक दो अन्य लोगों को हवालात में बंद कर दिया।

एसएसपी से कर चुके हैं शिकायत

पीडि़त पक्ष का आरोप है कि दबंग द्वारा पन्द्रह दिन पूर्व भी पीडि़त परिवार से मारपीट की गई थी। इसकी शिकायत लेकर पीडि़त पक्ष ने एसएसपी अमित पाठक को घटना की जानकारी दी। उन्होंने मामले की जांच के आदेश दिए थे, थाना पुलिस ने उस घटना को अपनी जांच में फर्जी बता दिया। पीडि़त राजकिरन के पिता हरीशंकर ने इस मामले में पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है मारपीट से उसकी पत्नी गुड्डी की आंखों की रोशनी चली गई।

Posted By: Inextlive