रांची से महज 35 किमी दूर अड़की थाना क्षेत्र स्थित मारांगबुरू गांव में एक महिला की डायन के शक में हत्या कर दी गई. आरोपी फरार है. घटना शनिवार की है. पुलिस को मंगलवार को महिला के शव मिलने के बाद घटना की सूचना हुई.

ranchi@inext.co.in
RANCHI : रांची से महज 35 किमी दूर अड़की थाना क्षेत्र स्थित मारांगबुरू गांव में एक महिला की डायन के शक में हत्या कर दी गई। आरोपी फरार है। घटना शनिवार की है। पुलिस को मंगलवार को महिला के शव मिलने के बाद घटना की सूचना हुई। फिलहाल आरोपी फरार है और पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

क्या है मामला

महिला की पहचान सोमवारी (30) के रूप में की गई। आरोपी टेंगा की पुलिस तलाश में जुटी हुई है। स्थानीय लोगों के अनुसार, बीते गुरुवार को टेंगा के पांच वर्षीय बेटे की मौत हो गई थी। टेंगा इस घटना का जिम्मेवार सोमवारी को मानता था। शनिवार को सोमवारी अपने घर से बाहर कहीं जा रही थी। इसी दौरान टेंगा ने उसपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद शव को टेंगा ने जंगल में छिपा दिया। शव मिलने के बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

गुमला में भी हुई थी 4 हत्या

बीते शनिवार की रात गुमला जिले के सिसकारी गांव में भी डायन के शक में तीन परिवारों के चार लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। मृतकों में एक पति-पत्‌नी शामिल थे। सभी मृतक 60 साल से अधिक उम्र के थे और झाड़-फूंक का काम करते थे। पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Posted By: Inextlive