- महानगर स्थित इम्तियाज अपार्टमेंट में दिनदहाड़े लूट की वारदात

LUCKNOW: महानगर स्थित इम्तियाज अपार्टमेंट के एक फ्लैट में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने फ्लैट के डोर बेल बजाकर अंदर दाखिल होने का प्रयास किया। अंजान लोगों को देख महिला ने दरवाजा बंद कर शोर मचाया, लेकिन बदमाशों ने छीना-झपटी कर महिला के अंगुली से सोने की अंगूठी लूट ली और फरार हो गये। वारदात के बाद अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों को महानगर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू की। हालांकि महिला की तरफ से अब तक लूट की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

डोर बेल बजाकर खुलवाया दरवाजा

महानगर के विवेकानंद पुरी स्थित इम्तियाज अपार्टमेंट है। अपार्टमेंट में ए और बी ब्लॉक है। जिसमें कई फ्लैट हैं। ए ब्लॉक फस्ट फ्लोर पर स्थित फ्लैट नंबर 103 में प्रतापगढ़ के कारोबारी अजय परिवार समेत रहते हैं। अजय की पत्नी सोनी ने पुलिस को बताया कि बुधवार को दोपहर करीब 11.30 बजे दो युवकों ने फ्लैट की डोर बेल बजाई। उस समय सोनी घर में अकेली थी। कॉल बेल सुनकर उन्हें दरवाजा खोला, लेकिन सामने अंजान युवकों को देख कर दरवाजा अपनी तरफ खींच लिया। महिला के दरवाजा बंद करने पर दोनों युवकों ने दरवाजा खोल अंदर दाखिल होने का प्रयास किया। बदमाशों ने छीना झपटी के दौरान सोनी के अंगुली में पहनी सोने की अंगूठी निकाल ली। बदमाशों को धक्का देकर सोनी ने शोर मचाते हुए दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।

सिक्योरिटी के नहीं थे कोई इंतजाम

फ्लैट में सिक्योरिटी के कोई इंतजाम नहीं थे। न तो अपार्टमेंट में विजिटर रजिस्टर था और न ही सीसीटीवी कैमरे लगे थे। मात्र एक गार्ड के भरोसे दर्जनों फ्लैट की सुरक्षा व्यवस्था की जा रही थी। घटना के बाद से अजय का पूरा परिवार दहशत में है और अपना फ्लैट बंद कर कई घंटे तक सेकेंड फ्लोर पर रहने वाले अपने एक परिचित के घर बैठे रहे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस अपार्टमेंट के गार्ड रामजी पांडे से पूछताछ कर रही है।

Posted By: Inextlive