-परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया, चार के खिलाफ केस

-पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा

मवाना : गांव निलोहा में एक विवाहिता की जहरीला पदार्थ खाने से मेरठ अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया। पीडि़त पिता ने थाने पर पति समेत ससुराल पक्ष के तीन लोगों के खिलाफ थाने पर तहरीर दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतका के मायके वालों को सौंप दिया।

दहेज मांगने का आरोप

जानकारी के मुताबिक निलोहा निवासी गौरव पुत्र शरणपाल की पत्नी साक्षी की दो दिन पूर्व किसी बात पर जहरीला पदार्थ खाने से हालत बिगड़ गई थी। जिस पर ससुरालियों ने उसे मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। रविवार को विवाहिता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर मृतका के पिता भारतवीर व अन्य परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज को लेकर परेशान करने और जहरीला पदार्थ देने का आरोप लगाया। पीडि़त पिता ने पुलिस को बताया कि परिजन उसे दहेज को लेकर उसे परेशान करते थे।

अस्पताल में मौत

दो दिन पूर्व ससुरालियों ने उसके बीमार होने पर मेरठ अस्पताल में भर्ती होने की सूचना उन्हें दी। पुलिस से शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग की। पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर महिला के पति गौरव, ससुर शरणपाल, सास ओमकारी व नंद बीता के खिलाफ रिपार्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव मृतका के मायके वालों को सौंप दिया।

बेबुनियाद बताए आरोप

उधर गांव निलोहा से ससुराल पक्ष के दर्जनों ग्रामीण सोमवार को थाना प्रभारी से मिले और उन्होंने जहर नही दिया। उन्हें झूठा फंसाया जा रहा है। एसओ परशुराम ने कहा कि जांच की जा रही है।

Posted By: Inextlive