- Civil lines में महिला का रूपयों से भरा बैग छीना

ALLAHABAD:: सिविल लाइन क्षेत्र स्थित रोडवेज बस स्टाप के निकट सोमवार को बाइक से आये बदमाशों ने एक महिला का रुपयों से भरा बैग लूट लिया। लूट की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान पुलिस ने घंटो बाइक सवार बदमाशो की तलाश में चेकिंग की, मगर वह हाथ नहीं लगे। महिला ने पुलिस को लिखित तहरीर दी है।

PNB से निकाला था पैसा

खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के लूकरगंज मोहल्ले की रहने वाली मिताली सोमवार को दिन में तीन बजे संगम प्लेस स्थित पंजाब नेशनल बैंक पैसा निकाले गई थी। बैंक से चालीस हजार रुपये की रकम निकालने के बाद उसने पैसा अपने पर्स में रख लिया। पर्स में पहले से दस हजार रुपये रखा था। मिताली पैदल ही खरीदारी करने के लिए सिविल लाइन के लिए निकली थी। तभी पीछे से आए दो बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर पर्स लूट लिया। सूचना पर पहुंची सिविल लाइंस पुलिस ने छानबीन के बाद बदमाशों की काफी देर तलाश की मगर उनका कोई पता नहीं चला। घटना का पता चलते ही पूर्व पार्षद वीरेन्द्र सोनकर मिताली के बेटे को लेकर मौके पर पहुंचे। इसके बाद थाने पर तहरीर दी।

महिला की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। साथ ही सीसीटीवी के जरिए भी लुटेरों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

अरुण त्यागी, इंस्पेक्टर सिविल लाइंस

Posted By: Inextlive