बाघम्बरी गद्दी निवासी मीरा गौड़ ने जार्जटाउन थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

न वेरीफिकेशन कराया था और न ही किसी से लिया था उसके बारे में फीडबैक

PRAYAGARAJ: न वेरीफिकेशन कराया और न ही किसी से फीडबैक लिया। सिर्फ चेहरा देखकर नौकरानी को घर में इंट्री देना महिला को भारी पड़ गया है। बाघम्बरी गद्दी निवासी मीरा गौड़ के घर से लाखों रुपये नकद, बैंक पासबुक, चेक सहित लाखों रुपये की एफडी लेकर वह गुरुवार को गायब हो गई। बाथरूम से स्नान कर बाहर निकलीं तो घर का दरवाजा बाहर से बंद था। किसी तरह पड़ोसी को फोन कर उन्होंने दरवाजे की कुंडी खुलवाया। इसके बाद उन्होंने मामले की तहरीर जार्जटाउन थाने में दी। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई है।

केस की जांच में जुटी पुलिस

बाघम्बरी गद्दी अल्लापुर निवासी मीरा गौड़ पुत्री स्व। राम कुमार गौड़ अविवाहित हैं। वह खुद नौकरी किया करती थीं। उन्होंने संध्या निषाद पुत्री निर्मला निषाद को घर में बतौर नौकरानी रखा था। कई माह काम करने के बाद वह विश्वास जमा चुकी थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि गुरुवार को वह नहाने के लिए बाथरूम में थीं। नौकरानी घर के काम में व्यस्त थी। इस बीच नौकरानी ने आलमारी को खोल कर उसमें रखे चार लाख 50 हजार रुपये कैश व पोस्ट ऑफिस की प्रधान शाखा डाकघर कचहरी में कराई गई 25 लाख रुपये की एफडी व चेक बुक एवं बैंक की पास बुक लेकर गायब हो गई। वह बाथरूम से बाहर आई तो घर में बाहर से दरवाजा बंद था। पुलिस जांच में जुट गई है।

केस की पड़ताल की जा रही है। महिला खुद थाने नहीं आयी थीं। अपने वकील को तहरीर के साथ भेजा था। जांच के बाद ही पता चल पायेगा कि असली स्टोरी क्या है।

सुनील सिंह,

इंस्पेक्टर जार्जटाउन

Posted By: Inextlive