पीली कुर्ती वाली ने महिला ने एंटी करप्शन अफसर को हरी चप्पल से पीटकर किया लाल वीडियो वायरल

2019-05-08T12:06:37Z

झारखंड में एक महिला ने खुद को एंटी करप्शन ब्यूरो का अफसर बताने वाले को सरेआम सड़क पर जमकर पीटा। महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला का आरोप है कि इस शख्स ने उससे 50 हजार रुपये की मांग की थी।

कानपुर। झारखंड के जमशेदपुर मंगो इलाके में एक महिला द्वारा एक शख्स को सरेआम पीटने का मामला सामने आया है। न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा किए गए ट्वीट के मुताबिक यह शख्स जमशेदपुर में खुद को एंटी करप्शन ब्यूरो का अधिकारी बताता है और इसने महिला से 50 हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी। इससे वह परेशान थी।

#WATCH Jamshedpur: A woman thrashed a man, in Mango area, who posed as an Anti-Corruption Bureau Officer and demanded Rs 50,000 from her. The woman called him on the pretext of giving the money to get him arrested. Police is interrogating the man. #Jharkhand pic.twitter.com/98z9YDHOGd

— ANI (@ANI) May 8, 2019


महिला को शक हुआ कि यह फर्जी अधिकारी

इस पर महिला को शक हुआ कि यह फर्जी अधिकारी है। ऐसे में महिला ने गुस्से में आकर उसे पीटना शुरू कर दिया। महिला द्वारा पीटे गए इस शख्स को बाद में पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है और उससे पूछताछ शुरू कर दी। इस मामले में आगे की जांच की जा रही है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
राहुल-प्रियंका की चकेरी एयरपोर्ट पर दिखी बॉन्डिंग, वायरल वीडियो में कह रहे ये खास बात
बाइक में बंधा था बैग सायलेंसर से लगी आग, दंपती की जान बचाने वाले ये पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित
महिला ने हरे रंग की चप्पल से खूब पीटाई की
वीडियो में दिख रहा है कि पहले एंटी करप्शन ब्यूरो अफसर को पहले एक युवक पीटता दिख रहा है। इसके बाद एक पीली कुर्ती वाली महिला ने उसे पीटना शुरू कर दिया। महिला के हाथों में हरे रंग की चप्पल है और वह उस शख्स को चप्पल से ही जमकर पीट रही है। इसके बाद कुछ लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.