अलग-अलग जगह हुई घटना, अस्पताल में टूटा दम

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिजनों में मचा कोहराम

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH ( 6 Jan): अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसे में घायल महिला व युवक की मौत हो गई। दोनों का इलाज के दौरान अस्पताल में दम टूटा। खबर मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से दोनों मृतकों के परिजनों में कोहराम है।

अंतू थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव की शिवरानी देवी (45) पुत्री रामदुलार मानसिक रूप से विक्षिप्त बताई जाती है। वह अविवाहित थी और घर पर ही रहती थी। मंगलवार की देर रात वे सड़क पार कर रही थी। तभी तेज रफ्तार से आई ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

महुली में हुआ हादसा

दूसरी घटना नगर कोतवाली क्षेत्र में हुई । इलाके के महुली में मंगलवार की रात बेकाबू ट्रक ने टेंपो को टक्कर से मार दिया। जिसमें चालक राम सुलोचन यादव पुत्र (40) पुत्र स्वामीनाथ यादव निवासी रंजीतपुर चिलबिला गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। इलाहाबाद ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।

बाक्स

कार की टक्कर से प्रेस छायाकार घायल

कार की टक्कर से एक प्रेस छायाकार को गंभीर चोटें आई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नगर कोतवाली क्षेत्र के संग्रामपुर गोड़ें गांव निवासी मान सिंह (30) पुत्र भगौती सिंह एक दैनिक अखबार में छाया कार हैं। मंगलवार की रात वे ऑफिस से घर जा रहे थे। गोड़े गांव के पास सड़क पार करते समय तेज रफ्तार एक कार ने उन्हें टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उन्हें गंभीर चोटें आ गई। आस पास के लोगों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है। इसी प्रकार जेठवारा थाना क्षेत्र के सराय आनादेव निवासी संतोष कुमार श्रीवास्तव (35) बुधवार को बाइक से बाजार आ रहा था। गांव के समीप एक अन्य बाइक से टक्कर मार दी।

Posted By: Inextlive