-कदमा थाना एरिया की है घटना

-वाइफ जल रही थी, लेकिन हसबेंड ने नहीं किया बचाने का प्रयास

-झाविमो नेत्री के हसबेंड के प्रताड़ना के मामले में पुलिस ने भेजा जेल

JAMSHEDPUR : कदमा थाना एरिया स्थित शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर ख् में एक महिला घर में झुलस गई। स्थानीय लोगों को जानकारी मिली, तो उन्होंने उसे घर से निकाला और तत्काल उसे टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) ले जाया गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पीडि़ता के हसबेंड को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। लोगों का कहना था कि जिस वक्त महिला जल रही थी, उस वक्त उसका हसबेंड घर में ही था, लेकिन उसे बचाने का प्रयास नहीं किया।

घर में महिला झुलसी

घटना संडे की है। शास्त्रीनगर निवासी मो। रज्जी की वाइफ आफरीन बानो घर में आग से झुलस गई। घर से आग की लपटें निकलते देख आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे व दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं खुला, काफी प्रयास के बाद लोगों ने महिला को बाहर निकाला और उसे हॉस्पिटल ले गए। हॉस्पिटल में उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

हसबेंड को किया पुलिस के हवाले

घटना के वक्त महिला का हसबेंड घर में ही था, लेकिन उसने वाइफ को बचाने का प्रयास नहीं किया। नाराज लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। महिला के हसबेंड का कहना है कि उसकी वाइफ ने खुद ही आग लगा लिया। उसने बताया कि इससे पहले भी वह सुसाइड करने का प्रयास कर चुकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

झाविमो नेत्री को हसबेंड ने किया प्रताडि़त, जेल

एक अन्य घटना में जुगसलाई थाना एरिया स्थित मस्जिद गली निवासी झारखंड विकास मोर्चा की नेत्री कमर सुल्ताना के हसबेंड जाफिर हुसैन को दहेज प्रताड़ना के मामले में पुलिस ने अरेस्ट कर जेल भेज दिया। कमर सुल्ताना ने अपने हसबेंड के खिलाफ दहेज के लिए मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताडि़त करने के आरोप में कंप्लेन दर्ज कराई थी।

Posted By: Inextlive