आगरा। अनुपम नगर कोटली की बगीची में रविवार को तेज रफ्ततार आ रही बाइक की टक्कर से महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया। मृतका के परिजनों ने आरोपित बाइक सवार युवक के खिलाफ शिकायत की है। घटना थाना सदर क्षेत्र की है। अनुपम नगर कोटली की बगीची निवासी सुनीता (36) रविवार सुबह आठ बजे घरेलू कार्य से जा रही थी। इसी बीच रॉन्ग साइड से आ रही बुलट बाइक ने सुनीता को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद बाइक सवार वहां से भाग निकला। इधर दुर्घटना के बाद मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी दौरान किसी व्यक्ति ने 100 डायल पर घटना की जानकारी दी।

हादसे के बाद चालक फरार

बुलेट की टक्कर से सुनीता गंभीर रूप से घायल हो गई। कुछ लोग सुनीता को एक निजी अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया है, वहीं चालक बारे में पूछताछ की जा रही है, स्थानीय लोगों ने बताया कि गौरव नाम का युवक बाइक चला रहा था।

बच्चों को रो-रोकर बुरा हाल

सुनीता के छह बच्चे हैं, पति शेखर मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता है। दुर्घटना में मां की मौत से बच्चों को रो-रोकर बुरा हाल है। पीडि़त पति ने बाइक सवार के खिलाफ थाने में शिकायत की है। थाना प्रभारी सदर का कहना है कि आरोपित युवक की शिनाख्त कर ली गई है, जबकि चौकी प्रभारी असमंजस की स्थिति में हैं। फिलहाल दुर्घटना में मुकदमा दर्ज किया गया है, फरार चालक की तलाश की जा रही है।

Posted By: Inextlive