शराब के नशे में कार को दौड़ाया, कई वाहनों में मारी टक्कर

पुलिस ने लिया हिरासत में, मुकदमा दर्ज कर भेजा जाएगा जेल

Meerut। हाइवे स्थित एक रेस्टोरेंट में 20 अक्टूबर को दरोगा और पार्षद के बीच मारपीट के दौरान साथ मौजूद महिला अधिवक्ता ने बुधवार रात्रि मॉल रोड पर जमकर हंगामा काटा। नशे में धुत महिला ने संवेदनशील कैंट एरिया में तेज गति से कार दौड़ाते हुए कई गाडि़यों में टक्कर मार दी। मॉल रोड पर जमकर अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची लालकुर्ती थाना पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। एसपी सिटी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर महिला को जेल भेजा जा रहा है।

दरोगा के साथ थी महिला

20 अक्टूबर शनिवार रात्रि हाइवे स्थित होटल ब्लैक पैपर रेस्टोरेंट में परतापुर थानाक्षेत्र के मोहिद्दीनपुर पुलिस चौकी इंचार्ज (फिलहाल लाइनहाजिर) दरोगा सुखपाल पंवार और कथित महिला अधिवक्ता दीप्ति चौधरी का रेस्टोरेंट संचालक और भाजपा नेता मनीष पंवार से विवाद हो गया था। कहासुनी इतनी बढ़ी कि दरोगा ने पिस्टल निकाल ली, जबकि रेस्टोरेंट संचालन ने दरोगा के साथ मारपीट कर दी। इस पूरे घटनाक्रम में शामिल दरोगा के साथ मौजूद महिला अधिवक्ता दीप्ति चौधरी सुर्खियों में आई तो उसने रेस्टोरेंट संचालक पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया। जिसके बाद रेस्टोरेंट संचालक को पुलिस ने जेल भेज दिया।

मॉल रोड पर दौड़ाई कार

इस पूरे घटनाक्रम में महिला की भूमिका पर सवाल उठते रहे हैं तो वहीं रेस्टोरेंट संचालन ने महिला के नशे में होने के आरोप भी लगाए थे। मारपीट का वीडियो वायरल हुआ तो दरोगा के साथ-साथ महिला को भी संवेदनाएं मिलीं। जिसके बाद लगातार व्यापारी नेता, दरोगा और महिला के खिलाफ कार्रवाई को लेकर पुलिस पर दबाव बना रहे थे। बुधवार को महिला अधिवक्ता दीप्ति चौधरी ने रात्रि 8 बजे मेरठ कॉलेज के समीप माल रोड पर नशे की हालत में सेंट्रा कार दौड़ा दी। हाई स्पीड कार ने दो गाडि़यों को टक्कर मार दी।

थाने में किया हंगामा

घटनाक्रम की जानकारी पर पहुंची लालकुर्ती थाना पुलिस महिला को थाने ले आई। यहां थाने में महिला जमकर हंगामा किया और भाजपा नेता पर जान से मारने के इरादे से गाड़ी में टक्कर मारने का आरोप लगाया। पुलिस ने महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 427 के तहत मुकदमा दर्ज किया। एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि महिला शराब के नशे में थी, विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर महिला का जेल भेजा जा रहा है।

Posted By: Inextlive