-गांव में होली पर धड़ल्ले से पर बिकी थी अवैध शराब

-क्षुब्ध महिलाओं ने एकजुट होकर शराब तस्कर पर धावा बोल

Sardhna । अलीपुर गांव में अवैध रूप से शराब बेचने का कार्य कर रहे लोगों पर गांव की महिलाओं ने धावा बोल दिया। ग्राम प्रधान के नेतृत्व में टोली बनाकर निकली महिलाओं ने उक्त लोगों के घरो में घुसकर शराब की पेटियां आग के हवाले कर दी। सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस व महिलाओं का गुस्सा देख शराब तस्कर वहां से फरार हो गए। महिलाओं ने पुलिस से भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

होली पर बिकी थी अवैध शराब

अलीपुर गांव में कई लोग अवैध रूप से शराब बेचने का कार्य करते हैं। कई बार आबकारी विभाग की टीम ने छापा मारकर यहां से शराब के साथ तस्करो को पकड़ा, लेकिन उसके बाद भी शराब बिकनी बंद नहीं हुई। होली के अवसर पर शराब तस्करो ने गांव में सस्ती दरों पर खुलकर शराब बेची। जिस पर महिलाओं ने शराब तस्करों से निपटने की ठान ली। शनिवार दोपहर गांव की महिलाओं ने एक टोली बनाई और ग्राम प्रधान कांता देवी के साथ शराब तस्करों को यहां पहुंच गई। महिलाओं ने तीन तस्करों के घरों में घुसकर वहां से करीब 20 पेटी शराब व बोतलें पकड़ी। महिलाओं ने उक्त शराब को गांव के बाहरी छोर पर एक गडढे में डालकर आग लगा दी।

शराब बिकी तो खैर नहीं

शराब तस्करों ने महिलाओं का विरोध किया, लेकिन महिलाओं के गुस्से के सामने एक न चली। महिलाओं ने उन्हें चेतावनी दी कि यदि गांव में किसी ने भी शराब बेची तो वह उसको गांव से बाहर भगाने का कार्य करेंगी। उधर, महिलाओं द्वारा किए गए हंगामे की सूचना मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शराब तस्करों की घेराबंदी की तो वह वहां से भाग निकले। महिलाओं व अन्य ग्रामीणों ने पुलिस को शराब तस्करों के नाम देकर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Posted By: Inextlive